अवध की रानी पर बनी फिल्म जल्द होगी रिलीज

अवध की रानी पर बनी फिल्म जल्द होगी रिलीज

IANS News
Update: 2020-09-02 10:00 GMT
अवध की रानी पर बनी फिल्म जल्द होगी रिलीज
हाईलाइट
  • अवध की रानी पर बनी फिल्म जल्द होगी रिलीज

मुंबई, 2 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री आकृति सिंह फीचर फिल्म तूफान मेल में अपना हुनर दिखाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, जो 1970 के दशक की घटनाओं पर आधारित है।

फिल्म में दिखाया जाएगा कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफॉर्म पर रहने वाली एक महिला खुद को अवध की बेगम होने का दावा करती है।

आकृति ने आईएएनएस को बताया, मैं इस कहानी के प्रति काफी आकर्षित हुई, जिसमें नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाली एक महिला खुद को अवध की रानी बताती है और अपने रहने के लिए एक जगह की मांग करते हुए वह प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से मिलना चाहती है। मैंने पर्दे पर एक काल्पनिक ढंग से कहानी को दोबारा जीने का प्रयास किया है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे एक नाटक से इस कहानी के बारे में पता चला था और इसके बाद मैंने इस पर पढ़ना शुरू किया। इस पर और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए मैंने रेलवे कर्मियों से भी बात की। इंटरनेट पर मौजूद कुछ लेख से मुझे इस पर काफी मदद मिली।

तूफान मेल में आकृति के साथ सूर्या रॉव और अरशद मुमताज भी हैं। फिल्म में शीर्षक भूमिका निभाने के अलावा आकृति ने इसका निर्देशन भी किया है और साथ ही में इसकी संपादना भी की है। उनकी योजना फिल्म को एक-दो महीने में जारी करने की है।

एएसएन/एसजीके

Tags:    

Similar News