अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज का नहीं चला जादू, 5 दिन में 50 करोड़ तक कमाना हुआ मुश्किल

सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज का नहीं चला जादू, 5 दिन में 50 करोड़ तक कमाना हुआ मुश्किल

Neha Kumari
Update: 2022-06-08 09:26 GMT
अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज का नहीं चला जादू, 5 दिन में 50 करोड़ तक कमाना हुआ मुश्किल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस अपना जलवा दिखाने में नाकाम साबित हो रही है। लोगों को इस पीरियड ड्रामा से काफी उम्मीद थी लेकिन यह भी बॉक्स ऑफिस बॉलीवुड की अन्य फिल्मों की तरह दर्शकों को खुश करने में असफल दिखाई दे रही है। सिनेमाघरों में फिल्म की रफ्तार काफी धीमी हो गई है, यहां तक कि मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर यह महज 10.70 करोड़ रुपये का कारोबार ही कर पाई। इसने ओपनिंग के बाद अब तक सिर्फ 48 करोड़ रुपए की कमाई ही की है, अब हाल ये है कि फिल्म के शो में कटौती की जा रही है, इसके मॉर्निंग शो में सिर्फ सिंगल डिजिट में ऑक्यूपेंसी नजर आ रही है। 

5वें दिन की कमाई रही काफी कम
फिल्म ने पहले दिन ही सिनेमागरों में धीमी शुरुआत की थी और अपने पहले वीकेंड के बाद इसमें और गिरावट देखने को मिली। 5वें दिन के शो में भारी गिरावट के साथ इसने सिर्फ 4.40 करोड़ रुपए की कमाई की। इसका अबतक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 48.80 करोड़ रुपए हैं। 4 और 6 जून को सम्राट पृथ्वीराज ने कुल 44.40 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

सम्राट पृथ्वीराज के जीवन पर बनी है फिल्म 
चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, राजपूत सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर बनी एक पीरियड ड्रामा है। अक्षय कुमार इस फिल्म में राजा पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। वहीं मानुषी छिल्लर ने राजा पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभाई है। इसके अलावा फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी नजर आ रहे हैं। 

Tags:    

Similar News