ये हैं दुनिया की 5 सबसे सुंदर महिलाएं

ये हैं दुनिया की 5 सबसे सुंदर महिलाएं

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-21 09:00 GMT
ये हैं दुनिया की 5 सबसे सुंदर महिलाएं

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। आपने अपने आसपास कई ऐसी लडकियां देखी होंगी, जिन्हें देखकर आपको लगता होगा कि दुनिया में इससे खूबसूरत कोई हो ही नहीं सकता। आमतौर पर हम किसी की खूबसूरती या सुंदरता का अंदाजा उसकी फिजिकल बॉडी को देखकर लगा लेते हैं, लेकिन असल में खूबसूरत वही है जिसकी स्ट्रेन्थ, स्किल्स और पॉपुलरिटी कहीं ज्यादा है। आज हम आपको दुनिया की ऐसी ही महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया में टॉप पर हैं।

1. सेलेना गोमेज़- सेलेना गोमेज़ के बारे में कौन नहीं जानता? खूबसूरती के मामले में सेलेना दुनिया में सबसे ऊपर हैं। सेलेना एक अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस हैं। इन्होंने अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत चिल्ड्रन सीरिज़ "बार्ने एंड फ्रेंड्स" से की थी। एक्टिंग के अलावा ये अच्छी सिंगर और अपनी सिंगिंग के लिए काफी मशहूर भी हैं।

2. लीज़ा सोबरानो- अपनी खूबसूरती के लिए लीज़ा दुनिया में दूसरे नंबर पर है। लीज़ा एक अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल है, और अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग के लिए भी दुनिया में काफी मशहूर हैं। लीज़ी कई टीवी सीरिज़ के साथ-साथ कई सुपरहिट फिल्मों में भी अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं। 

3. नाना इम-ज़िन- नाना इम-ज़िन दुनिया में नाना नाम से ही पॉपुलर हैं। नाना एक साउथ कोरियन एक्ट्रेस-मॉडल-सिंगर हैं। नाना साउथ कोरिया में दो बार मोस्ट ब्यूटीफुल फेस का खिताब जीत चुकी है। इसके अलावा उन्हें चाइना और कोरिया में बेहतरीन सिंगर माना जाता है। 

4. दीपिका पादुकोण- बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम उन एक्ट्रेस में शामिल है, जो सबसे ज्यादा फीस लेती हैं। दीपिका का नाम मोस्ट ब्यूटीफुल वुमेन्स में चौथे नंबर पर है। दीपिका ने अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत किंग खान के साथ ओम शांति ओम से की थी। 

5. विक्टोरिया लुईस- ब्रिटिश सिंगर और एक्टर विक्टोरिया लुईस को पिक्सी लॉट के नाम से भी जाना जाता है। खूबसूरती के मामले में इनका 5वां नंबर है, इतना ही नहीं दुनिया की सेक्सीएस्ट वुमेन में भी इनका नाम शुमार है। अपनी सिंगिंग के लिए ये न सिर्फ यूके में बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं। 

 

 

 

Similar News