मौनी रॉय की इन बंगाली वेडिंग फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी मौनी रॉय की इन बंगाली वेडिंग फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Neha Kumari
Update: 2022-01-28 09:24 GMT
मौनी रॉय की इन बंगाली वेडिंग फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

डिजिटल डेस्क, मूबई। एक्ट्रेस मौनी रॉय के लिए यह समय बेहद खास है, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ 27 जनवरी को दो तरीको से शादी रचाई है। कोविड के कारण कपल ने इस शादी में केवल कुछ खास करीबी दोस्तों को ही बुलाया था। इसके अलावा शादी समारोह में दोनों के परिवार से लोग शामिल हुए। मौनी और सूरज ने सुबह के समय दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से शादी की, जिसमें दुल्हन लाल और सफेद पारंपरिक साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थी। और साथ ही सूरज नांबियार भी ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद हैंडसम दिख रहे थे।

 

शाम को बंगाली तरीके से की शादी
कपल ने गुरुवार शाम को बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की है, उनके इस शादी समारोह की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। मौनी नई दुल्हन के तौर पर एक क्लासिक रेड वेडिंग लहंगे में बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए हैवी बंदगला नेकलेस, स्टेटमेंट मांगटिका, बालों में स्लीक बन बनवाया था। इसके साथ रेड बोल्ड लिप्सटिक और मैचिंग चूड़ियों ने तो कमाल ही कर दिया। यहां देखे मौनी की वेडिंग शूट।

मौनी ने अपनी शादी की खबर शेयर करते हुए लिखा, "मैंने उसे आखिरकार पाया, हाथ में हाथ डाले, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद, हम अब शादीशुदा हैं। आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।” 

मौनी के पति सूरज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और लिखा, "मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मेरे जीवन के प्यार से मैने शादी की है। सबसे लकी इंसान की तरह महसूस कर रहा हूं।” 

2019 से कर रहे थे डेट
बता दें कि मौनी और सूरज एक-दूसरे से 2019 में मिले थे, इसके बाद भी दोनों ने अपने रिश्ते को कभी लाइमलाइट में नहीं आने दिया। उनकी शादी की तस्वीरें इस बात की ग्वाह हैं कि यह शादी उनके लिए किसी परियों की कहानी से कम नहीं है।

Tags:    

Similar News