2022 में आने वाली ये फिल्में बना देंगी बॉलीवुड स्टार्स को सुपर हीरो

2022 बॉलीवुड धमाका 2022 में आने वाली ये फिल्में बना देंगी बॉलीवुड स्टार्स को सुपर हीरो

Neha Kumari
Update: 2022-01-03 12:33 GMT
2022 में आने वाली ये फिल्में बना देंगी बॉलीवुड स्टार्स को सुपर हीरो

डिजिटल डेसेक, मुंबई। भारत में भी आयरन मैन और स्पाइडर मैन जैसी फिल्मों के कई चाहने वाले हैं, इसीलिए बॉलिवुड में इस साल ऐसी ही कुछ फिल्में नजर आ सकती है। सबसे पहली बॉलिवुड सूपरस्टार फिल्म है, ब्रह्मास्त्र जिसे अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनाया जा रहा है। अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट इस फिल्म के पोस्टर रिलीज में 2021 मे दिखे। इस फिल्म की कहानी एक देसी सुपरहीरो के इर्द गिर्द घूमती है, जिसकी कहानी देखने में काफी दिल्चस्प होगी।  

दूसरी सूपरहीरो फिल्म विकी कौशल स्टारर जिसका नाम है अश्र्वत्थामा वो भी हमें 2022 में देखने को मिलेगी। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है और ये फिल्म आदिल्य धार के निर्देशन में बन रही है। इसके साथ-साथ इस फिल्म में विकी के लुक का इंतजार सारे फैंस को है। 

इसी बीच बॉलिवुड के ऐक्शन हीरो अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज 21 तारीक को पर्दे पर नजर आने वाली है, जिसमें उनके साथ मानुशी चिलर नजर आएंगी। 

साल के मोस्ट अवेटेड फिल्मों में कृष पार्ट 4 को भी गिना जा रहा है, जो राकेश रोशन के निर्देशन में बनी थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन एक बार फिर सुपर हीरो के रूप में दिखाई देंगे। फैंस ने इसकी कहानी को फिल्म “कोइ मिल गया” से देखा है जिसका सफर आगे जानने के लिए फैंस काफी सारी उम्मीदों के साथ इसे देखने के लिए उत्सुक होंगे। 

संजय गुप्ता की रिलीज होने वाली फिल्म “रक्षक”, एक किरदार है जिसमें एक सुपरहीरो का रोल जो जुर्म और अपराध के खिलाफ लड़ता है, यह किरदार जॉन अब्राहम करते नजर आएंगे। 

इस साल कटरीना कैफ भी एक फीमेल सुपरहीरो का रोल निभाती नजर आएंगी। इसके बारे में थोड़ा ही सुनने में आया है। इस फिल्म में वे एक सुपर सोल्जर के किरदार में दिखेंगी।

Tags:    

Similar News