कॉमेडी में टाइमिंग बहुत अहम है : नवाजुद्दीन

कॉमेडी में टाइमिंग बहुत अहम है : नवाजुद्दीन

IANS News
Update: 2020-05-18 12:31 GMT
कॉमेडी में टाइमिंग बहुत अहम है : नवाजुद्दीन

मुंबई, 18 मई (आईएएनएस)। अपने कॉमेडी ड्रामा घूमकेतु की रिलीज के पहले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हास्य भूमिकाओं पर काम करने के अपने तरीके को लेकर बात की।

उन्होंने कहा, जब मैं थिएटर में था तो मैं बहुत सारे कॉमेडी नाटक करता था लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर आने के बाद मेरे इंटेन्स लुक के कारण मेरे किरदार अधिक गंभीर शैली के होते गए। घूमकेतु उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर से है, वह अजीब कपड़े पहनता है और उसके बोलने की टोन यूपी वाली है। संक्षेप में यह एक हल्का-फुल्का पारिवारिक मनोरंजन है।

नवाजुद्दीन ने कहा, मेरा मानना है कि एक कॉमेडी फिल्म या शो में समय एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है .. मेरे सभी सह-कलाकारों के साथ केमिस्ट्री और तालमेल ने इसे और भी आसान बना दिया। मैं अपने संकोच को दूर कर सकता हूं और सेट पर खुद को बेवकूफ बना सकता हूं। यह फिल्म बहुत प्यार और ईमानदारी के साथ बनाई गई है।

फिल्म के एक नए फोटो का भी अनावरण किया गया है जिसमें नवाजुद्दीन को सफेद बनियान पहने हुए मजाकिया अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित, घूमकेतु एक कॉमेडी-ड्रामा है जो एक नवोदित लेखक (नवाजुद्दीन द्वारा अभिनीत) के ²ष्टिकोण को दिखाता है, जो मुंबई में फिल्म उद्योग में संघर्ष कर रहा है। फिल्म में फिल्मकार अनुराग कश्यप और अभिनय कलाकार इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह जी5 पर 22 मई को रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News