ट्रेंडिंग वीडियोज में टॉप पर गोल्ड का ट्रेलर, अक्षय ने कहा नहीं गाएंगे गॉड सेव अवर किंग

ट्रेंडिंग वीडियोज में टॉप पर गोल्ड का ट्रेलर, अक्षय ने कहा नहीं गाएंगे गॉड सेव अवर किंग

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-27 04:46 GMT
ट्रेंडिंग वीडियोज में टॉप पर गोल्ड का ट्रेलर, अक्षय ने कहा नहीं गाएंगे गॉड सेव अवर किंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म गोल्ड का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और अक्षय कुमार की बाकी फिल्मों की तरह ही इसे भी व्यूवर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ट्रेलर को यूट्यूब पर चौदह मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है जिस कारण यह ट्रेंडिंग वीडियोज में टॉप पे चल रहा है। दो मिनट अठारह सेकेंड के इस ट्रेलर में बहुत हद तक फिल्म की स्टोरी समझ में आ रही है। फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो 1936 के लंदन ओलंपिक्स में आजाद भारत को हॉकी में मिले पहले गोल्ड मेडल के सफर को दर्शाती है। अक्षय कुमार इसमें एक बंगाली कोच तपन दास का किरदार निभा रहे हैं, जो भारत को किसी भी हालत में गोल्ड जीतते देखना चाहता है। तपन की इस जिद का कारण, अंग्रेजों को उन्हें उनकी की जमीन पर हराना और उनसे दो सौ साल की गुलामी का बदला लेना है। 

ट्रेलर में एक जगह अक्षय कहते भी हैं कि ""एक दिन हमारा हिन्दुस्तान आजाद होगा और गोल्ड जीतेगा। उस दिन हम गॉड सेव अवर किंग नहीं, अपना राष्ट्रगान गाएंगे""। ड्रामा, इमोशन और रोमांच से भरा यह ट्रेलर किसी भी भारतीय के रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है। सभी एक्टर्स की एक्टिंग बड़ी ही जानदार लग रही है और 15 अगस्त के माहौल के हिसाब से काफी एफेक्टिव है।

बता दें कि कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था। टीजर की ही तरह ट्रेलर को भी एक्सल मूवीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस फिल्म का अब तक एक पोस्टर, दो टीजर और एक ट्रेलर आउट हो चुके हैं जिसे फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।  फिल्म की स्टोरी चालीस के दशक की है, इसी वजह से अक्षय की ड्रेसिंग को भी उसी समय का रखा गया है। टीजर के बाहर आते ही अक्षय के फैंस के बीच मूवी की खूब चर्चा हो गई थी। अब ट्रेलर ने भी उनके चाहने वालों को बहुत इंप्रेस किया है। 

फिल्म में अक्षय का किरदार काल्पनिक है और किसी विशेष व्यक्ति पर आधारित नहीं है। एक्टर्स को हॉकी टेकनीक्स, भारत के हॉकी टीम के कप्तान संदीप सिंह ने सिखाईं हैं। अक्षय के ऑपोजिट टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोनी रॉय हैं। अक्षय की देशभक्ति से जुड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा से कमाल करती आईं हैं। अब "गोल्ड" से भी यही उम्मीद की जा रही है। एक्सल इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन रीमा कागती ने किया है। प्रोडयूसर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं। 

Similar News