जब अपने डांस के चलते ट्रोल हुईं दीपिका सिंह, मुंह बंद कर देने वाला था उनका जवाब

जब अपने डांस के चलते ट्रोल हुईं दीपिका सिंह, मुंह बंद कर देने वाला था उनका जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-08 09:59 GMT
जब अपने डांस के चलते ट्रोल हुईं दीपिका सिंह, मुंह बंद कर देने वाला था उनका जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी ​सीरियल "दिया और बाती हम" से फेमस हुई एक्ट्रेस दीपिका सिंह, अब एकता कपूर के शो "कवच 2" में नजर आ रही हैं। हालही में उन्हें एक डांस वीडियो के लिए ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, दीपिका ने अपना एक ओडिसी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियों में दीपिका ने रेड और ग्रीन कलर का ड्रेस पहना हुआ है, जिसमें वे बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा कि आध्यात्मिक सुबह #odissi #choreography #Gurukelucharanmohapatra मेरी सुबह बेहद ही सुदंर बन गई क्योंकि मैंने कवच महाशिवरात्रि के शूट के बीच में से कुछ समय निकालकर ओडिसी डांस की प्रैक्टिस की।” दीपिका का ये डांस वीडियो वेनिटी वैन में शूट किया गया है।

एक तरफ यहां लोग उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनके डांस पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दीपिका के डांस को देखकर एक यूजर ने लिखा कि डांस करना बंद करिए। बहुत भयानक हैं ये। 15 साल के लिए ओडिसी की बेसिक चीजें सीखें... फिर एक परफॉर्मेंस का प्रयास करें...दुख...दुख... कृपया इस महान कला का अपमान न करें।"

यूजर के ऐसे कमेंट के बाद दीपिका भी कहा चुप रहने वाली थी। दीपिका ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि ""अपनी बहुमूल्य रिएक्शन के लिए थैंक्यू, लेकिन मैं पिछले 5 सालों से ओडिसी नृत्य कला का अभ्यास और पूजा कर रही हूं। जैसा कि वे ठीक ही कहते हैं, अभ्यास ही मनुष्य को संपूर्ण बनाता है। वीडियो शेयर करते हुए यह साफ तौर से उल्लेख किया गया है कि ये एक प्रैक्टिस वीडियो है। आशा करती हूं कि आपका दिन शुभ हो।"

बता दें दीपिका पिछले पांच साल से ओडिशी डांस सीखने की कोशिश कर रही हैं। इसके पहले भी उनका एक ओडिशी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Tags:    

Similar News