टीवी एक्ट्रेस ने ठुकराई आमिर और आदित्य चोपड़ा की फिल्म...

टीवी एक्ट्रेस ने ठुकराई आमिर और आदित्य चोपड़ा की फिल्म...

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-26 02:59 GMT
टीवी एक्ट्रेस ने ठुकराई आमिर और आदित्य चोपड़ा की फिल्म...

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ हर कोई काम करना चाहता है और अगर बात किसी के डेब्यू की हो तो कोई भी न्यू कमर एक्टर आमिर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर काम करने से मना नहीं करेगा, लेकिन एक टीवी एक्ट्रेस ने ये हिमाकत कर दी है। जी हां जिनके साथ काम करने के लिए बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हसीनाएं तरसती हैं उन्हें टीवी एक्ट्रेस ने ना बोल दिया है। 

टीवी के सीरियल कुमकुम भाग्य की बुलबुल उर्फ मृणाल ठाकुर इनदिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म "लव सोनिया" को लेकर काफी चर्चा में है। रिपोर्टस के मुताबिक इस फिल्म में मृणाल की परफॉर्मेंस से आमिर खान इतने पसंद आया कि उन्होंने मृणाल को अपनी फिल्म "ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान" में लेने का फैसला कर लिया।

ये बी पढ़े-वडोदरा में आमिर की पहली गरबा नाइट

आमिर ने मृणाल को मैसेज भिजवाया कि वो उनके साथ काम करना चाहते हैं, लेकन मृणाल ने आमिर के साथ काम करने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने भी मृणाल को अपनी तीन फिल्मों का ऑफर दिया, लेकिन मृणाल ने आदित्य के ऑफर को भी ना बोल दिया।

सुल्तान के ऑडिशन में मृणाल हुई थीं रिजेक्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक मृणाल ने आदित्य चोपड़ा के एक साथ तीन फिल्मों के ऑफर को इसलिए भी ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें लगा कि इसका असर उनके इंटरनेशनल करियर पर भी पड़ सकता है। एक वक्त था जब बॉलीवुड में एक अच्छे ब्रेक की तलाश में मृणाल ने फिल्म सुल्तान के लिए भी ऑडिशन दिया था लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। मृणाल के टैलेंट को आदित्य जान गए थे और वह उन्हें आने वाली फिल्मों में साइन करना चाहते थे।

तीन मराठी फिल्मों में काम कर चुकीं मृणाल अब शायद बॉलीवुड डेब्यू के लिए किसी बेहतरीन प्रोजेक्ट की तलाश में हैं। आपको बता दें, मृणाल स्टार प्लस के शो "मुझसे कुछ कहती..ये खामोशियां" से टीवी इंडस्ट्री में काम शुरू किया था। इसके बाद वह कई सीरियल्स में दिखीं, लेकिन उन्हें असली पहचान कुमकुम भाग्य से ही मिलीं। 

Similar News