उर्फी जावेद ने इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को पछाड़ कर बनाया रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर खूब बटोर रही हैं सुर्खियां

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ने इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को पछाड़ कर बनाया रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर खूब बटोर रही हैं सुर्खियां

Anupam Tiwari
Update: 2022-06-28 15:39 GMT
उर्फी जावेद ने इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को पछाड़ कर बनाया रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर खूब बटोर रही हैं सुर्खियां

डिजिटल डेस्क,मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता? इनकी हसीन अदाओं पर सभी मरते है और मरें भी क्यों न,क्योंकि अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैन्स के दिलों में आग लगाने का काम जो करती रहती है। बिग बॉस जो कि ग्लोबल लेवल पर पॉपुलर है उसमें काम कर चुकी उर्फी का नाम मोस्ट सर्च्ड एशियन्स ऑफ गूगल 2022" की लिस्ट में आया है और आए भी क्यूं न, क्योंकि अपने अभिनय से लोगों पर छाप जो छोड़ा है। सोशल मीडिया पर उर्फी के फैन्स में खुशी की लहर सी दौड़ पड़ी है।
 
बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को पीछे छोड़ा

उर्फी ने कियारा आडवाणी, शिल्पा शेट्टी और कंगना रनौत समेत बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को पीछे छोड़ते हुए 57वां स्थान हासिल किया है। दिशा पाटनी, रकुल प्रीत सिंह और कृति सेनन भी उर्फी से पीछे है। यहां तक कि तेजस्वी प्रकाश ("बिग बॉस 15" की विजेता) भी इनसे पीछे हैं। तेजस्वी प्रकाश 81वें स्थान पर है। इस प्रकार से ये कहना अनुचित होगा कि उर्फी जावेद के चाहने वालों की कमी हैं। वहीं इस बार गूगल पर टॉप 10 एशियन्स में बीटीएस वी, जंगकूक, सिद्धू मूसेवाला, जिमिन, लता मंगेशकर, लीसा, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली का नाम शुमार हैं। 

जानें उर्फी का अब तक टीवी में सफर 

उर्फी की टीवी में काम की बात करे तो उन्होंनें बड़े भैया की दुल्हनिया", "मेरी दुर्गा", "बेपनाह" और "पंच बीट सीजन 2 जैसें टीवी सीरियल्स में काम किया है इसके अलावा स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में भी काम कर चुकी है। 
बता दे कि उर्फी अपने स्टाइलीश कपड़ों की वजह से जानी जाती है जिसे लोग खूब पसंद भी करते है। उर्फी कपड़ों के अलावा बोल्ड लुक से भी छाई रहती है। यही कारण है कि उर्फी को 57वां स्थान हासिल किया है।

Tags:    

Similar News