उर्फी जावेद ने कुछ इस अंदाज में दिखाया अपना फैशन सेंस, पहले कंफ्यूज हुए फैन्स, फिर कहा ये तो काजू कतली है

ड्रेस है या बर्फी उर्फी जावेद ने कुछ इस अंदाज में दिखाया अपना फैशन सेंस, पहले कंफ्यूज हुए फैन्स, फिर कहा ये तो काजू कतली है

Anupam Tiwari
Update: 2022-08-27 12:20 GMT
उर्फी जावेद ने कुछ इस अंदाज में दिखाया अपना फैशन सेंस, पहले कंफ्यूज हुए फैन्स, फिर कहा ये तो काजू कतली है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देशभर में सोशल मीडिया पर अपनी अजीबोगरीब ड्रेसेस को लेकर चर्चाओं में रहने वाली इंस्टाग्राम सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार अपनी फोटो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर पोस्ट की है। जिसको देखकर आप भी यही सोचेंगे ये कोई फैशन है या कोई फितुर। पहले तो आप ये कंफ्यूज होंगे कि उर्फी ने आखिर पहना क्या है। और, जब ये समझेंगे कि दरअसल उर्फी टॉपलेस हैं। उन्होंने सिर्फ अपने ब्रेस्ट पोर्शन पर चांदी का वर्क चिपकाया है। जिन फैन्स को उर्फी का ये फैशन सेंस समझ में आ गया वो कमेंट बॉक्स में उर्फी को बर्फी या काजू कतली नाम भी दे रहे हैं।

 

उर्फी जावेद इस तरह से अपनी शरीर को कवर किया है कि कोई देखकर कहीं नहीं सकता है के वह टॉपलेस हुईं हैं। उनके फैन्स उनकी इस क्रिएटिविटी की काफी तारीफ कर रहे हैं। अपनी न्यूड मेकअप में उर्फी बालों में जेल लगाकर पीछे की तरफ बालों पर हाथ फेरती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी को जितने यूजर्स ट्रोल करते हैं, उससे ज्यादा उनके फैन्स भी हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी का यह फोटो कहर बरपा रहा है।

Tags:    

Similar News