ऋषभ पंत के पोस्ट पर उर्वशी रौतेला का जवाब, बोलीं- छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए

उर्वशी का ऋषभ को जवाब ऋषभ पंत के पोस्ट पर उर्वशी रौतेला का जवाब, बोलीं- छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए

IANS News
Update: 2022-08-12 09:30 GMT
ऋषभ पंत के पोस्ट पर उर्वशी रौतेला का जवाब, बोलीं- छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए
हाईलाइट
  • ऋषभ पंत के पोस्ट पर उर्वशी रौतेला का जवाब
  • बोलीं- छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि मिस्टर आरपी ने उनसे मिलने के लिए कई घंटों तक इंतजार किया था। लोगों ने आरपी को ऋषभ पंत से जोड़ लिया और तब से यह विवाद बढ़ गया।

इस पर ऋषभ पंत ने निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, मेरा पीछा छोड़ों बहन।

इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस ने पंत का नाम लिए बिना उनको जवाब दिया और लिखा, छोटू भैया को बैट-बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी, वह भी किड्डो डालिर्ंग तेरे लिए।

उर्वशी की प्रतिक्रिया के बाद ऋषभ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से वह पोस्ट हटा लिया।

पंत की इंस्टा स्टोरी पर लिखा था, कितनी फनी बात है कि कुछ लोग इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं ताकी वह लोकप्रियता हासिल कर सके और हेडलाइन में आ जाए। यह कितनी खराब बात है कि कुछ लोग लोकप्रियता के भूखे हैं। भगवान खुश रखे। मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है।

बता दें, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में मिस्टर आरपी को लेकर एक किस्सा सुनाया था। उन्होंने कहा- मैं एक बार वाराणसी से नई दिल्ली शूटिंग के लिए आई थी, तब मिस्टर आरपी मिलने के लिए आए थे। वह लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन दिन भर शूट करने के बाद मैं सो गई। इसमें 10 घंटे बीत गए।

उन्होंने आगे कहा, मिस्टर आरपी मुझे कॉल करते रहे। इसका पता मुझे बाद में चला। मैं जब उठी तो देखा कि मेरे फोन में 17 मिस्ड कॉल थीं। यह देख मुझे बहुत बुरा लगा। मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई आओगे तब हम मिलेंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News