वरुण धवन ने शेयर किया भेड़िया का फर्स्ट लुक, हुमा कुरैशी ने दिया खास रिएक्शन

बॉलीवुड वरुण धवन ने शेयर किया भेड़िया का फर्स्ट लुक, हुमा कुरैशी ने दिया खास रिएक्शन

Neha Kumari
Update: 2021-11-25 06:22 GMT
वरुण धवन ने शेयर किया भेड़िया का फर्स्ट लुक, हुमा कुरैशी ने दिया खास रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वरुण धवन की आने वाली फिल्म भेड़िया 25 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी। वरुण की इस खास फिल्म का पहला लुक गुरुवार को जारी किया गया। 

वरुण धवन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया का एक पोस्टर शेयर किया। इसके बाद अभिनेता ने अपना इंस्टाग्राम नाम भी बदलकर भेड़िया कर लिया है। पोस्टर में वरुण काफी खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं उनकी आंखें पीली चमक रही हैं। फिल्म में कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी हैं।
पोस्टर सामने आते ही सेलेब्स ने उस पर कमेंटस की बौछाड़ कर दी। आलिया भट्ट ने वरुण की पोस्ट पर फायर इमोजीस के साथ अपना प्यार दिखाया, अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ताली बजाते हुए इमोजी साझा किए, जबकि हुमा कुरैशी ने लिखा, "वोल्फ विसल।" तुषार कपूर ने कमेंट सेक्शन में दिल की आंखों वाला इमोजी पोस्ट किया है


अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, भेड़िया राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले, निरेन भट्ट ने लिखी है। अमर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “भेड़िया रोचक कल्पना से भरी कहानी है। कास्ट और क्रू का हर मेंबर जानता था कि हम कुछ बहुत खास बनाने जा रहे हैं। यह केवल आसान वीएफएक्स नहीं है, यह फिल्म हर तरीके से आंखों के लिए दावत है।" जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स ने इसका निर्माण किया है।

Tags:    

Similar News