वरुण, कृति-स्टारर भेड़िया ने पहले दिन की 12 करोड़ की कमाई

अभिनेता वरुण, कृति-स्टारर भेड़िया ने पहले दिन की 12 करोड़ की कमाई

IANS News
Update: 2022-11-26 09:31 GMT
वरुण, कृति-स्टारर भेड़िया ने पहले दिन की 12 करोड़ की कमाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता वरुण धवन और कृति सेनन अभिनीत क्रिएचर कॉमेडी भेड़िया ने पहले दिन दुनिया भर में 12 करोड़ रुपये की कमाई की है। निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है क्रिएचर कॉमेडी हैशटैग-भेड़िया ने शुक्रवार को पहले दिन दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 12.06 करोड़ की कमाई की। शुक्रवार की शाम तक फिल्म में काफी वृद्धि हुई, शनिवार की सुबह के शो के साथ एक शानदार ऊपर की ओर रुझान दिखा रहा है, सकारात्मक समीक्षा और मुंह से सुनने के बीच, शुक्रवार सुबह की तुलना में पहले से ही औसत 45 प्रतिशत की वृद्धि दिखा रहा है।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्म में दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी और सौरभ शुक्ला भी हैं। फिल्म अरुणाचल प्रदेश में सेट है। भास्कर नाम का एक युवक जंगल में एक भेड़िये द्वारा काट लिया जाता है और एक आकार बदलने वाले वेयरवोल्फ में बदलना शुरू कर देता है। वह अपने दोस्तों के साथ इलाज खोजने और एक सदियों पुराने रहस्य को उजागर करने के लिए जवाब ढूंढता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News