वीतला विशेषम एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है : आरजे बालाजी

टॉलीवुड वीतला विशेषम एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है : आरजे बालाजी

IANS News
Update: 2022-06-16 11:30 GMT
वीतला विशेषम एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है : आरजे बालाजी
हाईलाइट
  • वीतला विशेषम एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है : आरजे बालाजी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। हिंदी सुपरहिट फिल्म बधाई हो की तमिल रीमेक वीतला विशेषम का निर्देशक और अभिनय आरजे बालाजी ने किया है।

बालाजी ने न केवल फिल्म में अभिनय किया है, बल्कि एन जे सरवनन के साथ फिल्म का निर्देशन भी किया है। उन्होंने कहा, बधाई हो को हिंदी उद्योग में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक के रूप में प्रशंसित किया गया है। फिल्म ने दर्शकों के बीच अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त की। जब हमने इसके रीमेक पर काम करना शुरू किया तो इससे पहले हम इसका रीमेक बनाने के लिए उत्सुक नहीं थे।

उन्होंने आगे बताया, मुझे खुशी है कि जी स्टूडियोज की पूरी टीम बोनी कपूर सर और रोमियो पिक्च र्स के राहुल वीतला विशेषम के आकार से बेहद खुश हैं। हाल ही में, जी स्टूडियो टीम के सदस्यों ने मुंबई में फिल्म देखी और फोन पर उनकी तालियों की गड़गड़ाहट से खुशी से झूम उठे।

एनजे सरवनन इस परियोजना के एक मजबूत स्तंभ रहे हैं। उन्होंने फिल्म का सह-निर्देशन किया है और उनकी भागीदारी ने फिल्म के उत्पादन में सुधार किया है। सत्यराज सर, उर्वशी मैम, अपर्णा बालमुरली और स्टार कास्ट में हर किसी ने फिल्म में अपना सवश्रेष्ठ दिया है।

फिल्म की रिलीज के बारे में बोलते हुए आरजे बालाजी ने बताया, फिल्म एक पारिवारिक मनोरंजन है, हम इसे बारहवीं कक्षा की सार्वजनिक परीक्षाओं और अन्य शैक्षणिक परीक्षाओं के बाद रिलीज करना चाहते थे। वीतला विशेषम खुशी के क्षणों से भरा एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन होगा।

फिल्म में आरजे बालाजी के अलावा सत्यराज, उर्वशी, अपर्णा बालमुरली, केपीएसी ललिता, पवित्रा लोकेश और विश्वेश भी हैं।

सिनेमैटोग्राफी कार्तिक मुथुकुमार ने की है और फिल्म को संगीत गिरीश गोपालकृष्णन ने दिया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News