शादी से करोड़ों कमाएंगे विक्की-कटरीना, इसलिए मेहमानों पर लादा शर्तों का बोझ!

शादी से जुड़ा बड़ा खुलासा शादी से करोड़ों कमाएंगे विक्की-कटरीना, इसलिए मेहमानों पर लादा शर्तों का बोझ!

Neha Kumari
Update: 2021-12-03 08:01 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में बॉलीवुड से कई सितारों को बुलाया जा रहा है, इस भव्य शादी में आने वाले मेहमानों के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। अभी तक लगभग 45 होटल बुक किए गए हैं। 
शादी को लेकर कई खबरें आ रही है, बताया जा रहा है की शादी में जाने वाले गेस्ट अपना फोन इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। उनसे पहले ही एनडीए क्लॉज साइन कराया जाएगा जिसकी वजह से वह शादी की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा नहीं कर पाएंगे। 
 
इंटरनेशल मैगजीन को दिए तस्वीरों के राइट्स
विक्की-कटरीना के शादी को लेकर एक और बात सामने आ रही है कि दोनो अपनी शादी की तस्वीर एक  इंटरनेशल मैगजीन को देने जा रहें हैं, इंटरनेशल मैगजीन के साथ हुए इस डील में विक्की-कटरीना को बड़ी रकम मिलने वाली है। बता दें कि जल्द ही कटरीना की टीम मैगजीन के इंडियन एडिशन से भी एक डील फाइनल करेगी। 

क्यों है शादी में इतनी शर्तें
हाल ही में खबरें सामने आई थी कि विक्की-कटरीना ने शादी में ‘नो फोन, नो फोटो ’ की शर्ते रखी हैं, इसके लिए वह शादी में आने वाले गेस्ट से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट में साइन करवाने वाले हैं। इस एग्रीमेंट के तहत कोई भी गेस्ट शादी से जुड़ें फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं कर पाएंगे। इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सितारों ने शादी में ‘नो फोटो’ वाली शर्तें रखी हैं साथ ही फोटो के राइट्स किसी मैगजीन को दिए हैं।

इन सितारों ने भी की मैगजीन डील
मैगजीन डील की रेस में विक्की-कटरीना पहले नहीं हैं, इससे पहले भी बॉलीवुड के कई जोड़ों ने ऐसा किया है। 2018 में शादी करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने भी ऐसा ही किया था। प्रियंका ने निक और अपनी शादी की तस्वीरों की डील पीपल मैगजीन से 2.5 मिलियन यूएस डॉलर में की थी। सोनम कपूर और प्रीति जिंटा ने भी पूर्व में ऐसा किया है।

Tags:    

Similar News