शादी के बाद इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की कौशल, लिस्ट में 'सैम बहादुर' से लेकर 'तख्त' तक है शामिल

विक्की की अपकमिंग फिल्में शादी के बाद इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की कौशल, लिस्ट में 'सैम बहादुर' से लेकर 'तख्त' तक है शामिल

Neha Kumari
Update: 2021-12-11 07:42 GMT
शादी के बाद इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की कौशल, लिस्ट में 'सैम बहादुर' से लेकर 'तख्त' तक है शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विक्की कौशल ने हाल ही में राजस्थान में अपनी ड्रीम गर्ल कैटरीना कैफ के साथ शाही शादी रचाई है। इस शादी के अगले दिन ही कपल जयपुर से मुंबई रवाना होते नजर आया। उम्मीद है कि दोनों जल्द ही हनीमून के लिए के लिए छुट्टी पर जाएंगे, वहीं खबरें ये भी है कि वह अपने काम को देखते हुए लंबी छुट्टी पर नहीं जाएंगे। आइए जानते हैं शादी के बाद विक्की कौशल किन खास फिल्मों में नजर आने वाले हैं। 

"सैम बहादुर"

विक्की की कौशल की यह खास फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के शानदार जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन "राज़ी" जैसी हिट फिल्म देने वाली मेघना गुलज़ार करेंगी। सैम मानेकशॉ भारतीय सेना के सेनाध्यक्ष थे उन्होंने भारत-पाकिस्तान 1971 के युद्ध के दौरान भारतीय सेना की कमान संभाली थी। इस फिल्म का नाम मानेकशॉ की जयंती को देखते हुए "सैम बहादुर" रखा गया है।

"गोविंदा नाम मेरा"
इस फिल्म में विक्की कौशल पहली बार कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आने वाले हैं। शशांक खेतान की अपकमिंग फिल्म "गोविंदा नाम मेरा" में भूमि विक्की की पत्नी की भूमिका निभाएंगी, वहीं कियारा उनकी शरारती गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आएंगी। बता दें की ऐसी ही थीम वाली शशांक की फिल्म "मिस्टर लेले" को पिछले साल बंद कर दिया गया था, यह फिल्म "मिस्टर लेले" का एक नया संस्करण हो सकता है, जो 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

"तख्त"
करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली अपकमिंग फिल्म "तख्त" के लिए विक्की कौशल ने साइन किया है। मैग्नम ओपस में कई कलाकारों की टुकड़ी के होने का दावा है जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, जान्हवी और अनिल कपूर भी शामिल हैं। फिल्म "तख्त" मुगल सम्राट औरंगजेब और उनके भाई दारा शिकोह के आपसी संबंधों के बारे में है।

‘अश्वत्थामा’ 
यह फिल्म एक सुपरहीरो एक्शन फिल्म के रूप मेंनजर आएगी, "द इम्मोर्टल अश्वत्थामा" का निर्देशन आदित्य धर  करने जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने "उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक" का भी किया था, जिसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएं थे। निर्माताओं ने अक्टूबर 2020 में घोषणा की थी कि फिल्म इस साल अप्रैल में फ्लोर पर आ जाएगी। लेकिन अगस्त में, मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा बताया गया कि बजट की कमी होने से फिल्म को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है। हालांकि, अभिनेता ने स्पष्ट किया है कि फिल्म को सही समय आने पर इसे बनाया जाएगा।

सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म
विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ "मिमी" फेम लक्ष्मण उटेकर के साथ अपनी आगामी फिल्म के लिए काम करेंगे। आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक लक्ष्मण उटेकर ने बताया है कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में एक छोटे शहर की प्रेम कहानी है जिससे सामाजिक संदेश दिया जाएगा। यह फिल्म 2022 में रिलीज हो सकती है। 

 

 

Tags:    

Similar News