विक्की कौशल की फिल्म उरी ने की रिकॉर्ड कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

विक्की कौशल की फिल्म उरी ने की रिकॉर्ड कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-20 09:08 GMT
विक्की कौशल की फिल्म उरी ने की रिकॉर्ड कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

डिजिटल डेस्क,मुबंई। विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म "उरी द सर्जिकल स्ट्राइक" बॉक्स ऑफिस में कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में पहला सप्ताह पूरा कर लिया और कमाई के मामले में सबको पछाड़ रही है। वहीं, दूसरे हफ्ते की शुरुआत में ही फिल्म ने 75 करोड़ के लैंडमार्क को पार कर लिया है। उम्मीद जताई जा रही कि दूसरे सप्ताह के खत्म होने तक फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म उरी ने 18 जनवरी को रिलीज के 8 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म उरी का आठ दिनों का नेट कलेक्शन ₹78.54 करोड़ हो गया है

उरी की टीम को भारत की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी बधाई दी है। ये फिल्म पाकिस्तान पर भारत के द्वारा की गई सर्ज‍िकल स्ट्राइक पर आधार‍ित है। 18 सितंबर 2016 को उरी हमले में भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हुए थे, ज‍िसके जवाब में भारतीय सेना ने पाक‍िस्‍तान में सर्ज‍िकल स्ट्राइक की थी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडेल पर फिल्म की अब तक की कमाई के ताजा आंकड़े साझा किए हैं। तरण आदर्श के मुताबिक उरी अभी भी सिनेमा लवर्स की पहली च्वॉइस बनी हुई है। उरी ने दूसरे सप्ताह के पहले दिन 7.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ये इसकी पहले दिन की कमाई के बराबर है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 78.54 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है।

तरण आदर्श के मुताबिक उरी अपने साथ रिलीज हुई फिल्म और पहले से बॉक्स ऑफिस में मजबूती से जमी आ रही फिल्मों के बिजनेस को भी प्रभावित कर रही है। गौरतलब है कि रिपब्लिक डे के मौके पर ठाकरे और कंगना रनौत की मणिकर्णिका रिलीज हो रही है। उरी के लिए दूसरा सप्ताह काफी अहम होगा।

Similar News