विक्की की हुई कटरीना, सख्त नियमों के बावजूद लीक हुईं शादी की तस्वीरें, ऐसा है विक्की-कटरीना का लुक

कटरीना-विक्की की शादी विक्की की हुई कटरीना, सख्त नियमों के बावजूद लीक हुईं शादी की तस्वीरें, ऐसा है विक्की-कटरीना का लुक

Manuj Bhardwaj
Update: 2021-12-09 14:12 GMT
विक्की की हुई कटरीना, सख्त नियमों के बावजूद लीक हुईं शादी की तस्वीरें, ऐसा है विक्की-कटरीना का लुक

डिजिटल डेस्क, जयपुर। तमाम कोशिशों के बावजूद, विक्की और कटरीना की शादी की तस्वीरें लीक हो गयी है। आखिरकार, कटरीना का ब्राइडल लुक सामने आ ही गया, जिसमें वह लाल लहंगे में नजर आ रही है। 

शादी के बाद कैटरीना और विक्की जब फोटोशूट के लिए किले की बालकनी के पास टहल रहे थे तभी विक्की कौशल और कटरीना को उनके शादी वाले गेट-उप में स्पॉट किया गया। कैटरीना लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विक्की शेरवानी में नजर आ रहे थे। 

प्रेमी जोड़ा परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हिंदी रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंध गए। बॉलीवुड से, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान और मिनी माथुर शाही शादी का हिस्सा बने। इस क्लोज-नाइट अफेयर में मात्र 120 मेहमानों ने ही शिरकत की।

इस सेलेब्रिटी कपल ने जयपुर के बरवाड़ा फोर्ट में तीन दिन तक चली डेस्टिनेशन वेडिंग की, जिसमें मेहंदी, संगीत, हल्दी और सेहरा बंदी जैसी रस्में शामिल थीं। विक्की ने सात घोड़ो वाली बग्गी पर एक ग्रैंड एंट्री की थी। जबकि कैटरीना कैफ ने एक डोली में एंट्री ली। कैटरीना और विक्की अपनी शादी को सीक्रेट  रखना चाहते थे क्योंकि इस जोड़े ने अपने बड़े दिन के राइट्स एक ओटीटी प्लेटफार्म को दिए थे।

मेहमानों का स्वागत विशेष हैम्पर्स और एक नोट के साथ किया गया जिसमें उनसे शादी के बारे में गोपनीयता बनाए रखने का अनुरोध किया गया था। नोट में लिखा है, "हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपने मोबाइल फोन को अपने संबंधित कमरों में छोड़ दें और किसी भी समारोह और कार्यक्रमों के लिए तस्वीरें पोस्ट करने या सोशल मीडिया का उपयोग करने से बचें।"

शादी के बाद, विक्की और कैटरीना लग्जरी रिसॉर्ट में रुकेंगे। एक करीबी सूत्र ने बताया कि नवविवाहित अपने हनीमून का आनंद फोर्ट बरवाड़ा में लेंगे और 12 दिसंबर तक वहीं रहेंगे। इसके बाद दोनों अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग पर लौट आएंगे। कैटरीना को विजय सेतुपति की फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करनी है, जबकि विक्की दिनेश विजन की फिल्म के सेट पर रिपोर्ट करेंगे।

Tags:    

Similar News