विक्टोरिया बेकहम ने 25 साल से हर दिन खाया एक जैसा खाना

मनोरंजन विक्टोरिया बेकहम ने 25 साल से हर दिन खाया एक जैसा खाना

IANS News
Update: 2023-01-19 09:31 GMT
विक्टोरिया बेकहम ने 25 साल से हर दिन खाया एक जैसा खाना

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। पूर्व स्पाइस गर्ल विक्टोरिया बेकहम के फुटबॉलर पति डेविड बेकहम का कहना है कि पिछले 25 सालों से उन्होंने कभी भी अपना आहार नहीं बदला है। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्टोरिया और डेविड ने अपनी पूरी शादी के दौरान केवल एक ही बार कुछ अलग भोजन किया है - पूर्व फुटबॉलर ने इस घटना को सबसे आश्चर्यजनक चीज बताया। जहां एक तरफ विक्टोरिया अपनी डाइट को लेकर काफी सख्त हैं वहीं फूटबॉल प्लेयर डेविड खाने के बहुत शौकीन हैं।

डेविड ने कहा, मैं भोजन और शराब के बारे में काफी भावुक हो जाता हूं। जब मैं कुछ अच्छा खा रहा होता हूं तो मैं चाहता हूं कि हर कोई इसे आजमाए। दुर्भाग्य से, मैंने ऐसे व्यक्ति से शादी की है जिसने पिछले 25 वर्षों से एक ही चीज खाई है। जब से मैं विक्टोरिया से मिला हूं, वह केवल ग्रिल्ड फिश, उबली हुई सब्जियां खाती है।

डेविड ने याद किया, केवल एक बार जब उसने मेरी प्लेट पर कुछ साझा किया है, जब वह हार्पर के साथ गर्भवती थी, और यह सबसे आश्चर्यजनक बात थी। यह मेरी पसंदीदा शामों में से एक थी। मुझे याद नहीं है कि यह क्या था, लेकिन मुझे पता है कि उसने तब से इसे नहीं खाया है। जाने माने पावर कपल की लाइफस्टाइल काफी अच्छी है, इनके चार बच्चे भी हैं।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News