विजय वर्मा ने अर्नब को चुप कराने पर कुणाल को सराहा

विजय वर्मा ने अर्नब को चुप कराने पर कुणाल को सराहा

IANS News
Update: 2020-01-31 12:00 GMT
विजय वर्मा ने अर्नब को चुप कराने पर कुणाल को सराहा
हाईलाइट
  • विजय वर्मा ने अर्नब को चुप कराने पर कुणाल को सराहा

मुंबई, 31 जनवरी (आईएएनएस)। स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने हाल ही में इंडिगो की फ्लाइट में एक सफर के दौरान टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी को आड़े हाथों लिया। कामरा ने इस दौरान उनसे कई सवाल पूछे और कई तरह की टिप्पणियां भी कीं, लेकिन इन सब पर अर्नब ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वह चुप बैठे रहे और इसी के चलते अभिनेता विजय वर्मा ने कामरा का शुक्रिया अदा किया है।

अभिनेता ने कहा कि हालांकि कामरा ने जो कुछ भी किया, वह इससे सहमत तो नहीं हैं, लेकिन वह खुश हैं कि वह एक बार के लिए ही सही, लेकिन चुप रहे।

फिल्म गली बॉय के इस अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, अर्नब के इस दुर्लभ दृश्य से हम सबका रूबरू कराने के लिए कुणाल कामरा तुम्हें धन्यवाद। उसकी इस टट्टी-उल्टी एसिड को उस पर ही उड़लेना एक सुखद बदलाव है।

उन्होंने इसके साथ आगे लिखा, मुझे नहीं लगता है कि कामरा ने जो कुछ भी किया मैं उससे सहमत हूं, लेकिन कसम से, इस जालिम को एक बार किसी ने चुप कराया तो अच्छा लग रहा है।

न केवल विजय, बल्कि लगता है कि बॉलीवुड के कई अन्य सेलेब्रिटीज भी शायद ऐसा ही सोचते हैं और ऐसा उनके हावभाव में साफ तौर पर झलक रहा है। विजय के इस पोस्ट को टाइगर श्रॉफ, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने लाइक किया है।

इस बीच, अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां, मशहूर अभिनेत्री सोनी राजदान भी उन चार एयरलाइंस पर भड़क गईं जिन्होंने कुणाल कामरा पर प्रतिबंध लगाया है।

उन्होंने ट्वीट किया, लगता है कि एयरलाइंस अचानक से हेड मास्टर में तब्दील हो गई है। हे भगवान पता नहीं अगला क्या है..

स्पाइस जेट के एक ट्वीट पर जिसमें लिखा गया है कि अगली सूचना तक कुणाल कामरा को निलंबित करने का फैसला लिया गया है, अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोनी राजदान ने ट्वीट किया, आप सभी पूरी तरह से हास्यास्पद हो गए हैं।

Tags:    

Similar News