क्या आपके पास भी आई सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये फोटो?

क्या आपके पास भी आई सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये फोटो?

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-20 13:06 GMT
क्या आपके पास भी आई सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये फोटो?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज के डिजिटल युग में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है कि किसी भी जानकारी को वायरल होने में कुछ ही समय लगता है। जानकारी गलत हो या सही यूजर्स इसे जाने बगैर ही शेयर भी करने लगते हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल की जा रही है। जो कथित रूप से पंजाब की महिला पुलिस ऑफिसर की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह फोटो पंजाब पुलिस में SHO हैं। इतना ही यूजर्स ने नया नाम भी खोज निकाला। यूजर्स के अनुसार इनका नाम हरलीन मान है और बठिंडा थाने में पदस्थ हैं।

सोशल मीडिया पर एक महिला पुलिस ऑफिसर की फोटो धड़ल्ले से कमेंट भी किए जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अब तो अपराध मुक्त पंजाब बनना तय है। तो दूसरे यूजर ने लिखा कि अपराध कम नहीं होगा और बढ़ जाएगा। कुछ यूजर इस फोटो में दिख रही पुलिस ऑफिसर की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है तो कोई खुद को कैद करने की सलाह दे रहा है। 

लेकिन जब वायरल फोटो की सच्चाई के बारे में पता चला तो कुछ और ही निकली। वायरल हो रही फोटो में दिख रही महिला कोई पुलिस ऑफिसर नहीं है बल्कि पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस है। इतना ही नहीं कायनात बॉलीवुड फिल्म ग्रैंड मस्ती और खट्टा- मीठा में भी काम कर चुकीं हैं।

इनका नाम हरलीन मान नहीं कायनात अरोड़ा है और इनकी "जग्गा जेउंदा" पंजाबी फिल्म आ रही है। वायरल फोटो की सच्चाई खुद कायनात ने दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर इस बात की जानकारी शेयर की। कायनात ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर लिखा कि जग्गा जेउंदा फिल्म में वे "हरलीन मान (पुलिस ऑफिसर) के रोल में दिखेगी। उन्होंने ये भी लिखा कि उनके मोबाइल पर गिरफ्तार होने के लिए हम तैयार हैं जैसे कई मैसेज और जोक्स आ रहे हैं पर वे कोई असली पुलिस ऑफिसर नहीं हैं। 

Similar News