PM Modi's biopic: गंगा आरती करते नजर आए विवेक ओबेरॉय, खास है फिल्म का ये सीन

PM Modi's biopic: गंगा आरती करते नजर आए विवेक ओबेरॉय, खास है फिल्म का ये सीन

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-22 07:47 GMT
PM Modi's biopic: गंगा आरती करते नजर आए विवेक ओबेरॉय, खास है फिल्म का ये सीन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ​इन दिनों अपनी फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर सुर्खियों में हैं। हालही में जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो वे नरेंद्र मोदी के लुक में ही नजर आए थे। एक्टर विवेक ओबेरॉय इस समय फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे। वहां जाकर उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती की। इस दौरान भी विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के गेटअप में नजर आए।

बताया जा रहा है कि गंगा आरती का ये सीक्वेंस फिल्म के खास सीन्स में से एक है। दरअसल, 2014 लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पीएम ने काशी में गंगा आरती की थी। विवेक ओबेरॉय इसी खास सीन की शूटिंग करने के लिए वाराणसी पहुंचे थे। विवेक ओबेरॉय को गंगा सेवा निधि के 7 अर्चकों ने गंगा आरती करवाई। यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। 

ट्रेलर लांच के मौके पर विवेक से कई सवाल पूछे गए थे। उनसे पूछा गया विपक्ष द्वारा फिल्म को बैन करने की डिमांड पर आप क्या कहेंगे। इस पर विवेक ने कहा था कि हम फिल्ममेकर्स हैं और वे विपक्षी पार्टियों के राजनेता है। वे अपना काम कर रहे हैं। हम अपना काम कर रहे हैं। हम बस अपनी फिल्म की कहानी को सही तरीके से लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा लेकिन अभी हम सिर्फ अपनी फिल्म पर फोकस कर रहे हैं। विवेक ने आगे कहा कि "जब हमने फिल्म पर रिसर्च करना शुरू किया तो मैंने महसूस किया कि मोदी को डर नहीं लगता है। उनका विज़न हमेशा साफ रहता है।"

विवेक ने बताया कि इस फिल्म को बहुत ही कम वक्त लगभग 38 दिनों में निपटा लिया। उन्होंने कहा कि "मैं संदीप ओर ओमंग कुमार की वजह से इस फिल्म को लेकर काफी मोटिवेटेड था। हमने कई कठिनाईयों से पार पाते हुए रिकॉर्ड समय में फिल्म को खत्म किया है। एक टीम के तौर पर हमने अच्छा काम किया है।" 

Similar News