क्या एथलीट है! अभिनेता माधवन ने की अविनाश मुकुंद साब्ले की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर क्या एथलीट है! अभिनेता माधवन ने की अविनाश मुकुंद साब्ले की तारीफ

IANS News
Update: 2022-08-08 10:31 GMT
क्या एथलीट है! अभिनेता माधवन ने की अविनाश मुकुंद साब्ले की तारीफ
हाईलाइट
  • क्या एथलीट है! अभिनेता माधवन ने की अविनाश मुकुंद साब्ले की तारीफ

डिजिटल डेस्क,चेन्नई। अभिनेता आर. माधवन सोमवार को भारतीय एथलीट अविनाश मुकुंद साब्ले को बधाई देने के लिए देश भर के कई अन्य लोगों के साथ शामिल हुए, जिन्होंने बमिर्ंघम में राष्ट्रमंडल खेलों में बेहद प्रतिस्पर्धी ट्रैक और फील्ड इवेंट जीतकर केन्याई एथलीटों का दबदबा खत्म किया।
माधवन ने ट्विटर पर कहा, अविनाश मुकुंद साब्ले! जब एक रजत कई स्वर्णों की तुलना में कहीं अधिक मूल्यवान है। क्या दौड़ है .. क्या एथलीट है .. भारत लोगों को पकड़ रहा है। सावधान रहें!

माधवन अकेले नहीं थे जो सेबल की शानदार उपलब्धि से प्रभावित थे।

तमिल अभिनेता काली वेंकट ने भी सेबल को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने तमिल में लिखा, अविनाश मुकुंद साब्ले को बधाई और प्यार जिन्होंने हमें विश्व मंच पर अपना सिर ऊंचा रखने में सक्षम बनाया है।

सेबल की उपलब्धि महत्वपूर्ण है क्योंकि केन्याई लोगों ने इस आयोजन में लंबे समय तक पूर्ण प्रभुत्व बनाए रखा है, जो अक्सर तीनों पदक स्वर्ण, रजत और कांस्य जीतते हैं।

दौड़ की शुरूआत में भी, किसी ने भी सेबल के अवसरों की कल्पना नहीं की थी लेकिन उन्होंने दौड़ को दूसरे स्थान पर रखने के लिए महान एथलेटिक कौशल का प्रदर्शन किया, केवल एक मूंछ से सोना खो दिया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News