एकता की वेब सीरीज में क्यों होता है बोल्ड कंटेंट, ये है वजह

एकता की वेब सीरीज में क्यों होता है बोल्ड कंटेंट, ये है वजह

Bhaskar Hindi
Update: 2019-10-06 05:19 GMT
एकता की वेब सीरीज में क्यों होता है बोल्ड कंटेंट, ये है वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन क्वीन एकता कपूर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब रहीं। उनकी कई वेबसीरीज को बहुत पसंद किया गया। लेकिन एकता की ज्यादातर वेबसीरीज में बोल्ड कंटेंट होता है। क्या आपने कभी सोचा है ऐसा क्यों? हालही में एकता ने खुद एक कार्यक्रम के दौरान इस विषय पर बात की थी।

एकता बताती है कि वह अपनी आंडियन्स के हिसाब से शो बनाती हैं। वे खुद भी इंटीमेसी पसंद करती हैं। साथ ही एकता ने अपनी एप के बारे में बात करते हुए बताया कि "हमने अपनी एप पर "मॉम" नाम का शो भी शुरू किया, इसके अलावा हमारा एक शो "वर्डिक्ट" भी आ रहा है लेकिन कोई भी इन शोज के बारे में बात नहीं करता है। जब भी मैं स्टेज पर होती हूं तो सभी मुझसे हमारे बोल्ड शो "गंदी बात" के बारे में ही बात करते हैं। इससे साफ होता है कि भारतीय इसको लेकर कितने ज्यादा जुनूनी हैं और इसमें कोई दो राय नहीं कि इंटीमेसी एक नेचुरल क्रिया है और मुझे काफी पसंद है।"

एकता ने यह भी कहा कि "हमारी पूरी कोशिश होती है कि इन शोज में बलात्कार को लेकर कोई जोक्स ना हों और हम अपने शोज के सहारे प्रोग्रेसिव अप्रोच रखते हैं। हमारे टीवी शोज में महिलाओं का बोलबाला होता है और एक्टर्स अच्छे कपड़े पहने खड़े रहते हैं तो कोई भी शख्स अगर ये कहता है कि मेरे टीवी सीरियल्स महिला विरोधी और रिग्रेसिव हैं तो उन्हें एक बार फिर से सोचने की जरूरत है।"

Tags:    

Similar News