सैक्रेड गेम्स 2 में क्यों नहीं है राधिका आप्टे? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

सैक्रेड गेम्स 2 में क्यों नहीं है राधिका आप्टे? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-22 06:04 GMT
सैक्रेड गेम्स 2 में क्यों नहीं है राधिका आप्टे? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 भी दर्शकों के बीच जगह बनाने में काफी कामयाब रही। इस सीरीज के कंटेंट ही नहीं बल्कि इसके किरदारों को भी काफी पसंद किया जा रहा है। सीरीज के पहले सीजन से चर्चा में आई एक्ट्रेस राधिका आप्टे, इस सीजन का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में फैंस के मन में भी यह सवाल है कि राधिका सैक्रेड गेम्स 2 का हिस्सा क्यो नहीं हैं?

हालही में राधिका ने एक इंटरव्यू में इस सवाल का जवाब​ दिया है। राधिका ने बताया कि "सेक्रेड गेम्स-2’ में राधिका के किरदार को नहीं लिया गया है। इसके पीछे का कारण पहले सीजन में उनके किरदार की मौत है। दरअसल वेबसीरीज के पहले सीजन में रॉ एजेंट अंजलि माथुर बनीं राधिका के किरदार की मौत हो जाती है। राधिका ने कहा कि मैंने शो में काम करने को मिस किया। मुझे अपना किरदार पसंद था। मुझे अंजलि माथुर का रोल करने में खूब मजा आया। मुझे पता था कि शो दर्शकों को पसंद आएगा क्योंकि यह पहली नेटफ्लिक्स की हिंदी ओरिजनल सीरीज थी।"

"एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अभी उन्होंने सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन को देखना शुरू नहीं किया है, लेकिन वह जल्द ही इसे देखेंगी। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लगता है कि इंडस्ट्री अब महिलाओं को अलग और बदलते किरदारों के लिए अप्रोच कर रही हैं। राधिका ने कहा, आज एक्ट्रेस को दमदार रोल ऑफर हो रहे हैं। आप आलिया भट्ट को राजी में देख सकते हैं। उनका किरदार काफी पॉवर फुल था। मुझे लगता है कि मैं भी समय के साथ बेहतर होती जाऊंगी।"

Tags:    

Similar News