घर में हुई श्रीजिता डे और विकास मानकतला की वाइल्डकार्ड एंट्री

बिग बॉस 16 घर में हुई श्रीजिता डे और विकास मानकतला की वाइल्डकार्ड एंट्री

IANS News
Update: 2022-12-08 07:31 GMT
घर में हुई श्रीजिता डे और विकास मानकतला की वाइल्डकार्ड एंट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 से बाहर हुई पहली प्रतियोगी श्रीजिता डे वाइल्डकार्ड एंट्री के तौर पर घर में वापस आ गई हैं। चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक प्रोमो ने इसकी घोषणा की सामने आए इस प्रोमो में श्रीजिता को शालिन को गले लगाते हुए और टीना दत्ता पर कुछ घटिया कमेंट्स करते हुए दिखाया गया है।

श्रीजिता कहती हैं, अब मैं शालीन को गले लगा सकती हूं। इसके बाद उन्होंने टीना पर भी बयान दिया। घरवालों ने उसके लिए चीयर किया लेकिन टीना हैरान रह गईं। इसके बाद श्रीजिता ने एक वीडियो संदेश के जरिए टीना से कहा, आप नकारात्मक ऊर्जा से भरी हैं।

जैसा कि टीना ने अपने दावों को खारिज कर दिया, उन्होंने कहा, कृपया मेरी ऊर्जा आभा से बाहर निकलो। श्रीजिता पहली वाइल्डकार्ड सद्स्य हैं इसके बाद घर में प्रवेश करने वाला दूसरे वाइल्डकार्ड विकास मनकतला है, जिसे लेफ्ट राइट लेफ्ट में अमर हुदा को चित्रित करने के लिए जाना जाता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News