'गौरी खान' से लेकर 'धाकड़ गर्ल' तक, 2017 में ट्रोलर्स का शिकार बनीं ये हसीनाएं

'गौरी खान' से लेकर 'धाकड़ गर्ल' तक, 2017 में ट्रोलर्स का शिकार बनीं ये हसीनाएं

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-30 09:57 GMT
'गौरी खान' से लेकर 'धाकड़ गर्ल' तक, 2017 में ट्रोलर्स का शिकार बनीं ये हसीनाएं

डिजिटल डेस्क, मुम्बई।  सोशल मीड‍िया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस को ट्रोल करना आजकल एक ट्रेंड सा बन गया है। कभी किसी की ड्रेस तो कभी किसी का मेकअप सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की वजह बन ही जाता है। यूं तो सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्रिटीज कभी न कभी ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं, लेकिन हम आज बात करने वाले हैं उन एक्टर्सेस की जो 2017 में सबसे ज्यादा ट्रोल हुईं। आपको बता दें दंगल में धमाकेदार एक्टिंग करने वाली धाकड़ गर्ल हों या फिर किंग खान की वाइफ गौरी खान कोई भी ट्रोलर्स से बच नहीं पाया और उन्हें सोशल मीडिया पर खरी-खरी सुननी पड़ी। तो चलिए शुरु करते हैं हमारा काउंटडाउन...


प्रियंका चोपड़ा

सबसे पहले नाम आता है प्रियंका चोपड़ा का। बॉलीवुड से हॉलीवुड का रुख कर चुकीं प्रियंका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने छोटी ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई थीं। प्रियंका पीएम मोदी से मिलने जब पहुंची थीं तो नी लेंथ ड्रेस पहनकर पीएम के पास जा पहुंची थीं। इसके बाद वह सोशल मीडिया में खूब ट्रोल हुई थीं। यही नहीं प्रियंका इस साल दो बार ट्रोलर्स के निशाने पर रही हैं। इस साल जहां रेड कार्पेट पर उन्होंने खूबसूरती का परचम लहराया, वहीं ट्रोलर्स ने उन्हें मोदी जी के स्वच्छ भारत अभियान की एम्बेसेडर बना दिया और तो और सभी ने उनके फोटो के जमकर meme बनाए।

माहिरा खान 

पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर में सिगरेट के कश लगाती दिख रही थीं जिसके चलते वह सोशल मीडिया में ट्रोल हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को लेकर लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ा था। इस तस्वीर के बाद रणवीर और ऋषि कपूर दोनों माहिरा के बचाव में उतर आए थे।

तापसी पन्नू 

"नाम शबाना" और "पिंक" जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू तक ट्रोलर्स से नहीं बच पायी। उनकी एक तस्वीर पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि तुम जैसों को देख कर ही मर्द लड़कियों को छेड़ने पर मजबूर होते हैं। वहीं एक ट्रोलर ने लिखा था कि ऐसी गंदी तस्वीर सोशल मीडिया पर न डाला करें, तापसी ने इसका मुंहतोड़ जवाब भी दिया था।

मल्लिका सहरावत

"मर्डर" फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉल्ड हसीना मल्लिका अपने खूबसूरत और हॉट अंदाज की वजह से जानी जाती हैं। बीते कुछ समय से वो ब्याह रचाकर बॉलीवुड से दूरी बना चुकी हैं, लेकिन वो लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के टच में रहती हैं। ऐसे में उनकी एक तस्वीर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं जिसे देखकर लोगों ने उन्हें उम्र का लिहाज करने की सलाह दी। वहीं कुछ ने उन्हें ऑन्टी तक बोल दिया था।

फातिमा सना शेख

धाकड़ गर्ल भी इस लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि फिल्म "दंगल" में आमिर खान की बेटी का रोल करने वालीं फातिमा सना शेख इस साल जून में अपने हॉट बिकनी फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई थीं। फातिमा को सोशल मीडिया पर रमजान के महीने में स्विमसूट पहनने के लिए ट्रोल किया गया। वहीं उसके जवाब में उन्होनें साड़ी में फोटो डालकर दिया था जिस पर दोबारा वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ यही थी।

गौरी खान

बॉलीवुड के बादशाह की वाइफ गौरी खान शाहरूख के बर्थडे पर ट्रोल हो गयी थी। इसकी वजह थी उनका ट्रांसपेरेंट टॉप। थर्ड क्लास गौरी तुम इतने पॉपुलर बच्चों की मां हो और तुम्हारा ड्रेसिंग सेंस... ओह यह बहुत बुरा है... क्या तुम थोड़ा तमीज से नहीं तैयार हो सकतीं... तुम्हारा ड्रेसिंग सेंस ऐसा है जैसे तुम बहुत गरीब हो और पूरे कपड़े पहनने के लिए तुम्हारे पास पैसे नहीं हैं।

Similar News