येलो डायरी का नया गाना 'रब राखा' हुआ रिलीज

येलो डायरी का नया गाना 'रब राखा' हुआ रिलीज

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-28 21:45 GMT
येलो डायरी का नया गाना 'रब राखा' हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोनी म्यूजिक इंडिया और इंडी अल्टरनेटिव पॉप बैंड "येलो डायरी" ने हाल ही में अपना लेटेस्ट गाना "रब रखा" रिलीज किया है। यह गाना ट्रिब्यूट है, लोगों के उस विश्वास का, जो खुद की खोज में निकल पड़े हैं और ऊपरवाला जो उनसे बहुत मोहब्बत करता है वो हमेशा उनके साथ होता है। उनके पिछले गानों की तरह रब राखा इस गाने के बोल भी भावपूर्ण और मधुर हैं जो लोगों दिलो छू जाएंगे।

येलो डायरी को उनके "रॉक विथ पोएट्री" के लिए जाना जाता है। 2018 में उनकी डेब्यू रिलीज "मर्ज" और  "इजाफा" की सफलता के बाद यह बैंड युवाओं के पसंदीदा बैंड में से एक बन गया है। खास तौर पर कॉलेज स्टूडेंट्स बीच इनका क्रेज बहुत है। इतना ही नहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटी आर. माधवन, विशाल ददलानी, शिल्पा राव, अरमान मलिक जैसे नामचीन चहेरे भी इनके प्रशंसक हैं।

"येलो डायरी बैंड" का मानना है कि हमारे बैंड के प्रत्येक व्यक्ति ने खुद को तराशा है और आज आज वह मुकाम किया है, जहां कि आप सभी के लिए संगीत का निर्माण सके। "रब राखा" यह हमारे लिए बहुत ही स्पेशल है और हम उम्मीद करते हैं कि ऑडियंस इस गाने के जरिए हमारी कहानी को समझेंगे और अनोखे तरीके से इस गाने से जुड़ेंगे।  

रब राखा गाना हर म्यूजिकल प्लेटफार्म पर उपलब्ध है। येलो डायरी के इन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर भारी मात्रा में फॉलोवर्स हैं और यह ऑडियंस के बीच उनकी लोकप्रियता प्रमाण है। 

हिमांशु पारिख (म्यूजिक प्रोडक्शन, कीबोर्ड, बैकिंग वोकल्स), राजन बत्रा (वोकल, सांग राइटिंग), वैभव पाणि (गिटार), साहिल शाह (ड्रम) और स्टुअर्ट डकोस्टा (बास)- इस बैंड के हर एक मेंबर अलग-अलग बैकग्राउंड से  हैं, पर उनमें एक सामान्यता है और वो है म्यूजिक के प्रति उनका प्रेम और उनकी लगन।

Tags:    

Similar News