योगी बाबू, पत्नी मंजू के घर फिर गूंजी किलकारियां

तमिलनाडू योगी बाबू, पत्नी मंजू के घर फिर गूंजी किलकारियां

IANS News
Update: 2022-10-25 12:30 GMT
योगी बाबू, पत्नी मंजू के घर फिर गूंजी किलकारियां

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु सरकार द्वारा 2021 में मानद कलीममणि पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता योगी बाबू अब एक खूबसूरत बच्ची के पिता बन गए हैं।कॉमेडियन से हीरो बने अभिनेता के करीबी सूत्रों का कहना है कि पत्नी मंजू भार्गवी ने 23 अक्टूबर को एक बच्ची को जन्म दिया। मां और बच्चा दोनों ठीक हैं।योगी बाबू ने मंजू भार्गवी से 2020 में तिरुथानी मंदिर में शादी की। दंपति को पहले से ही वेशगन नाम का एक बेटा है।

एक कॉमेडियन के रूप में खुद को मजबूती से स्थापित करने के बाद, योगी बाबू ने मंडेला जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में शानदार प्रदर्शन के साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित की। सूत्रों का कहना है कि अब अभिनेता ने अपनी आगामी परियोजना के लिए लेखक बनने का फैसला किया है।

उनकी बेटी के जन्म ने वास्तव में दीवाली के इस त्योहार को अभिनेता के लिए और भी मधुर बना दिया है, जिसे उनके परिवार और प्रशंसकों से लगातार बधाई के कॉल आ रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News