कंगना की लव लाइफ के बारे में जानकर हो जाएंगे Shocked

कंगना की लव लाइफ के बारे में जानकर हो जाएंगे Shocked

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-18 11:37 GMT
कंगना की लव लाइफ के बारे में जानकर हो जाएंगे Shocked

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इस बार अपनी लवलाइफ को लेकर कंगना सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए हैं।

मेरे साथ गलत हुआ
कंगना रनौत ने इंटरव्यू में बताया कि हमेशा लोगों ने मुझे डम्प किया। मैंने कभी किसी को डम्प करने की कोशिश नहीं की। 16 से 31 तक के उम्र में मेरे जिनते भी रिलेशनशिप रहे, इनमें से मैंने किसी को भी डम्प नहीं किया। हर बार मुझे ही नुकसान उठाना पड़ा है। कंगना ने कहा जितने भी लोगों ने मुझे धोखा दिया या छोड़कर गए... वो लौटकर वापस मेरे पास आए, लेकिन मैंने इनमें से किसी को भी दोबारा नहीं अपनाया। क्योंकि हर बार धोखा मिलने के बाद मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ी।

सिर्फ फिजिकल रिलेशन बनाना नहीं है प्यार 

कंगना ने कहा- मेरे कई सारे अफेयर्स रहे हैं। हर ब्रेकअप के बाद लगता था कि ये मेरी आखिरी लव लाइफ है। मेरे लिए प्यार फिजिकल रिलेशन बनाना नहीं बल्कि मेरे लिए प्यार आध्यात्म से जुड़ने का एक तरीका है। इससे एक अमेजिंग एक्सपीरियंस होता है और लगता है कि बॉडी का हर सेल काम कर रहा है। फिर चाहे आपके आसपास कोई हो या न हो।
बता दें कि कुछ समय पहले ही कंगना और ऋतिक के कथित अफेयर की खबरों ने बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी। जिसे लेकर दोनों तरफ से कई शॉकिंग बयान भी सामने आए थे।


फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग में बिजी हैं कंगना

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग में बिजी हैं। कई बार शूटिंग के दौरान उन्‍हें चोट भी खानी पड़ी है। डायरेक्‍ट कृष के निर्देशन में बनने वाली फिल्म मणिकर्णिका अप्रैल में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में हैं। 
 

Similar News