सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत फिल्म युद्ध के लिए राघव जुयाल सीख रहे बॉक्सिंग

IANS News
Update: 2023-05-29 10:18 GMT
Raghav Juyal.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर-डांसर राघव जुयाल अगली बार सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म युद्ध में नजर आएंगे। इस फिल्म में स्टंट करने के लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग ली।

एक्टर के करीबी सूत्रों का कहना है कि उन्होंने इस एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन में हाई ऑक्टेन स्टंट करने के लिए कड़ी बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ली, जो एक पूरी तरह से एक्शन फिल्म है। इस शैली में एक्टर की पहली फिल्म है।

इस बारे में बात करते हुए राघव ने कहा, मैंने पहले भी बॉक्सिंग सीखी है, लेकिन उसके बाद एक ब्रेक लिया। हालांकि, जब फिल्म मेरे पास आई, तो मैंने अपना प्रशिक्षण फिर से शुरू कर दिया। यह फिल्म के लिए काम आया। युद्ध एक अद्भुत एक्शन फिल्म है और इस स्किल सेट ने मेर किरदार की तैयारी में इजाफा किया।

राघव जुयाल हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान और पूजा हेगड़े अभिनीत किसी का भाई किसी का जान में नजर आए थे, जिसमें साउथ स्टार वेंकटेश, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला भी शामिल हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News