श्रीनगर में जी20 पर्यटन बैठक में भाग लेंगे राम चरण

IANS News
Update: 2023-05-22 12:07 GMT
Ram Charan
डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। टॉलीवुड के टॉप एक्टर राम चरण सोमवार से शुरू हुई प्रतिष्ठित जी20 टूरिज्म वर्किं ग ग्रुप की बैठक में भाग लेने के लिए श्रीनगर रवाना हो गए। श्रीनगर जाते समय हैदराबाद हवाई अड्डे पर देखा गया, वह आर्थिक विकास और सांस्कृतिक संरक्षण के लिए फिल्म पर्यटन पर चर्चा करने के लिए शिखर सम्मेलन में भारतीय फिल्म उद्योग के प्रतिनिधियों में शामिल होंगे। ऐसा पहली बार कहा जा रहा है कि टॉलीवुड का कोई अभिनेता किसी प्रतिष्ठित वैश्विक कार्यक्रम में भारतीय फिल्म उद्योग का प्रतिनिधित्व कर रहा है।

जी20 शिखर सम्मेलन मुख्य रूप से अर्थशास्त्र, वित्त और वैश्विक शासन पर वैश्विक मुद्दों पर चर्चा करने और उन्हें संबोधित करने के लिए दुनिया की प्रमुख अर्थव्यवस्थाओंके नेताओं की एक वार्षिक सभा है। भारत, जो अंतर्राष्ट्रीय मंच की अध्यक्षता कर रहा है, ने पर्यटन कार्य समूह की बैठक की मेजबानी के लिए कश्मीर को चुना। इसमें आर्थिक विकास और सांस्कृतिक संरक्षण के लिए फिल्म पर्यटन पर एक पैनल चर्चा शामिल है। राम चरण हाल के दिनों में आरआरआर द्वारा अर्जित भारी सफलता और अंतरराष्ट्रीय प्रशंसा के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें उन्होंने जूनियर एनटीआर के साथ मिलकर काम किया।

एक्टर ने वैश्विक सुर्खियां बटोरीं, जब आरआरआर ने इस साल बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग की कैटेगिरी में नाटू नाटू के लिए ऑस्कर जीता, जिसमें उन्हें दिखाया गया था। फिल्म को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड भी मिला था। अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान, राम चरण ने लोकप्रिय टॉक शो गुड मॉनिर्ंग अमेरिका में भी भाग लिया था। उनके पिता और मेगास्टार चिरंजीवी ने इसे तेलुगु और भारतीय सिनेमा के लिए गर्व का क्षण बताया था। आरआरआर 1920 के दशक के दो क्रांतिकारियों अल्लूरी सीतारामाराजू और कोमाराम भीम पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है, जिन्होंने ब्रिटिश शासन के खिलाफ लड़ाई लड़ी। आरआरआर में आलिया भट्ट, अजय देवगन, समुथिरकानी और रे स्टीवेन्सन भी शामिल हैं।

 (आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News