Fashion: कौन हैं Vogue Eyewear की नई इंडियन ब्रांड एंबेसडर ? 

Fashion: कौन हैं Vogue Eyewear की नई इंडियन ब्रांड एंबेसडर ? 

Bhaskar Hindi
Update: 2021-07-16 07:27 GMT

डिजिटल डेस्क,मुंबई। इटली के ब्रांड "वोग आईवियर" ने बताया कि, बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू "वोग इंडिया" की ब्रांड एंबेसडर नियुक्त की गई है। इस साल, लक्सोटिका ग्रुप एस.पी.ए. की कंपनी वोग आईवियर, इंस्पाइरिंग महिलाओं को अपने वैश्विक पोर्टफोलियो में जोड़ने के उद्देश्य से भारत में एक नए चेहरे का स्वागत कर रही है। नया वोग आईवियर कैंपेन तापसी की उदार भावना को "लेट्सवोग" के साथ सहजता से जोड़ता है। साथ ही वोग, महिलाओं के आत्मविश्वास को बढ़ावा देते हुए उन्हें उनका जीवन अपनी शर्तो पर जीने का संदेश है।

वीडियो में तापसी को नए आईवियर कलेक्शन पहने हुए देखा जा सकता है। यह कलेक्शन फ्रेश, कूल, प्लेफुल और अवंत-गार्डे शैलियों का मिश्रण है। इस ब्रे में बताते हुए तापसी ने कहा, “मैं वोग आईवियर के साथ साझेदारी करके और #लेट्सवोग अभियान में भारत का चेहरा बनकर खुश हूं।

मेरी व्यक्तिगत शैली की प्राथमिकताएं ब्रांड के फैशनेबल सार के साथ पूरी तरह से मेल खाती हैं, और मेरा मानना है कि यह एक बहुत ही सहज जुड़ाव है। वोग आईवियर युवा और जिंदादिल महिलाओं से बात करता है, जो खुद पर विश्वास करती हैं। वे सभी जो मुझे अच्छी तरह से जानते हैं, वे जानते हैं कि जब फैशन की बात आती है, तो मैं हमेशा ऐसी शैली पसंद करती हूं, जो रिलेटेबल और ओर्जिनल हो। और यह बहुत स्वाभाविक रूप से मुझे वोग आईवियर वुमन बनाता है।”

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News