5 बॉलीवुड हसीनाओं के  stylish क्लोथिंग ब्रांड्स, जिन्हें देखकर आप हो जाएंगे हैरान

5 बॉलीवुड हसीनाओं के  stylish क्लोथिंग ब्रांड्स, जिन्हें देखकर आप हो जाएंगे हैरान

Bhaskar Hindi
Update: 2021-07-12 09:11 GMT
5 बॉलीवुड हसीनाओं के  stylish क्लोथिंग ब्रांड्स, जिन्हें देखकर आप हो जाएंगे हैरान

डिजिटल डेस्क,मुंबई। भारत में सेलिब्रिटी एंडोर्समेंट्स ने हमेशा उत्पादों और सेवाओं की बिक्री को आगे रखा है। लेकिन पिछले कुछ सालों में, बॉलीवुड सितारें जैसे दीपिका पादुकोण, सलमान खान, कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ-साथ विराट कोहली, एमएस धोनी और शिखर धवन जैसे क्रिकेटर्स सहित मशहूर हस्तियों ने ब्रांड्स का सिर्फ चेहरा या आवाज बनने से लेकर उसका रूप तक धारण कर लिया है। ये हस्तियां न केवल प्रोडक्ट्स को बेचने के लिए रणनीति तैयार करते हैं बल्कि इन ब्रांड्स का चेहरा और नाम बन कर भारत के कट थ्रोट कम्पटीशन को बीट करने की क्षमता भी रखते हैं। आज हम आपको भारत की ऐसी पांच हिरोइनों के क्लोथिंग ब्रांड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो न केवल भारतीय बज़ारो में धूम मचा रहे हैं, बल्कि लोगों द्वारा सराहे भी गए हैं।

दीपिका पादुकोण- ऑल अबाउट यू


बॉलीवुड दिवा दीपिका पादुकोण जिनका हर चीज में अपना स्टाइल होता है, वह वैन ह्यूसेन ब्रांड के सहयोग से अपना फैशन कलेक्शन ‘ऑल अबाउट यू’ लाईं हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है यह क्लोथिंग ब्रांड आपको अपने स्टाइल के जैसे ड्रेसअप करने के लिए 20 अक्टूबर 2015 को लॉन्च किया था। ऑल अबाउट यू....मिंत्रा की इन-हाउस डिज़ाइन टीम और कार्लिन नामक फ्रांसीसी डिज़ाइन एजेंसी के साथ मिलकर काम करता है। आमतौर पर हल्के और सभ्य दिखने वाले ये डिज़ाइन्स 1500 की रेंज से शुरू होते हैं। एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने कहा था कि ऑल अबाउट यू के कपड़े उनके व्यक्तित्व को दर्शाते हैं। ये 18-35 कि आयू वाली मल्टीटास्किंग महिलाओ के ध्यान में रख कर डिजाइन किए गए हैं। 

अनुष्का शर्मा - नुश



अनुष्का शर्मा दिल से एक सच्ची एंट्रेप्रेन्युर हैं, जो बचपन में ब्यूटी पार्लर शुरू करना चाहती थीं। लेकिन चूंकि वह ऐसा नहीं कर सकीं, इसलिए उन्होंने 2017 में ‘नुश’ को लॉन्च किया। नुश एक कपड़ों का लेबल है जो उनकी तरह ड्रेसिंग को बहुत आसान बनाता है। यह ब्रांड आरामदायक ड्रेसिंग के साथ-साथ एक्ट्रेस के पसंदीदा स्टेपल वियर से तैयार करता है। अनुषका शर्मा का कहना है कि उन्होंने नुश के कलेक्शन को अपने स्टाइल के साथ सिंक में रखा है। जब वह विदेश में खरीदारी करती है, तो एक बात जो उन्हें परेशान करती है, कि वहां के अधिकांश कपड़े भारतीय आंखों या मौसम के अनुकूल नहीं होते हैं। इसलिए कपड़े और रंग चुनते समय उन्होंने एक बात का ध्यान रखा है कि वह अपनी शैली को सुलभ लगे।  

सामंथा अक्किनेनी- साकी



सामंथा अक्किनेनी भी ब्रांड "साकी" के साथ सितंबर 2020 में इस लिस्ट में शामिल हो गई थीं। यह ऑनलाइन अपैरल वेबसाइट फेमिना मिस इंडिया कंटेस्टेंट सुश्रुति कृष्णा के साथ महिलाओं के लिए डिज़ाइनर वियर बेचता है। जब सामंथा से पूछा गया कि उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में कदम क्यों रखा, तो उन्होंने कहा कि यह उनके प्रतिबिंब के रूप में काम करेगा। आधुनिक महिलाओं के लिए डिज़ाइन किया गया यह फैशन ब्रांड 15 देशों में अच्छा बिजनेस कर रहा है। साकी में राफ्टेड साड़ी, नेचुरल इंडिगो कुर्ता और मॉडर्न इंडियन वियर मिलते हैं।

सोनम कपूर- रीहसन



हर दिन अलग अंदाज में नजर आती सोनम कपूर द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनना किसी के भी लिए एक सपने जैसा है। लेकिन वह सपना सोनम और उनकी डिजाइनर बहन रिया के फैशन लाइन के साथ सच हो गया है। दोनो बहने एक फैशन लाइन ‘रीहसन’ की ओनर हैं, जिसका नाम रिया और सोनम के नाम को मिला कर रखा गया है। इस ब्रांड में टॉप, टीज़, जैकेट, पल्लाज़ो, साड़ी और हैंडबैग शामिल हैं। यह डिजाइन खासकर युवा लड़कियों के लिए है, जो फैशन का जश्न मनाती हैं। उन्होंने इस लाइन को 12 मई 2017 को शॉपर स्टॉप स्टोर पर लॉन्च किया था। इस फैशन लाइन को शुरू करने का आइडिया फैशनीस्टा सोनम कपूर का था। 

जैक्लीन फर्नांडिज़- जस्ट एफ



मोजोस्टार के साथ जैकलीन फर्नांडीज ने 17 जुलाई 2018 प्राइम डे पर अमेज़ॅन फैशन पर जस्ट एफ क्लोथिंग को लॉन्च किया था। मॉडर्न भारतीय महिलाओं के लिए इनोवेटिव, ट्रेंडी और स्टाइलिश एक्टिववियर आउटफिट्स का मिश्रण, जस्ट एफ कलेक्शन अमेज़न फैशन पर जैकलीन ने चुना, जो कि,100 से अधिक शैलियों की पेशकश करता है। ब्रांड का उद्देश्य क्वालिटी से समझौता किए बिना महिलाओं के लिए मॉडर्न एक्टिव वियर लाना है। साथ ही, जस्ट एफ के सभी प्रोडक्ट्स की कीमत 1300 रुपए से शुरू है।  

 

Tags:    

Similar News