अपकमिंग: Apple iPhone 9 जल्द होगा लॉन्च, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट 

अपकमिंग: Apple iPhone 9 जल्द होगा लॉन्च, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट 

Manmohan Prajapati
Update: 2020-04-08 06:34 GMT
अपकमिंग: Apple iPhone 9 जल्द होगा लॉन्च, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज टेक कंपनी Apple (एप्पल) का आगामी स्मार्टफोन iPhone 9 (आईफोन 9) लंबे समय से चर्चाओं में बना हुआ है। फिलहाल आईफोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर ये कि इस फोन को कंपनी 15 अप्रैल को लॉन्च कर सकती है। इस फोन को iPhone SE 2 (आईफोन एसई 2) भी कहा जा रहा है। हालांकि कंपनी ने अपने अपकमिंग डिवाइस के नाम को लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया है। 

हाल ही में इस फोन को चीन की रिटेलर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।  iPhone 9 के साथ कमिंग सून लिखा हुआ है। लिस्टिंग के मुताबिक ये डिवाइस 9 मई से सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा। साथ ही इसके फीचर्स की जानकारी दी गई है। 

Honor Play 4T सीरीज जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने फीचर्स का किया खुलासा

कीमत
बात करें कीमत की तो लीक्स रिपोर्ट के मुताबिक iPhone 9 कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा। इसकी शुरुआती कीमत $399 (लगभग 30,290)  रुपए हो सकती है। 

संभावित और लीक फीचर्स
लीक्स के अनुसार iPhone 9 में 4.7 इंच का रेटिना एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसे iPhone SE का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है। इसमें Apple के A13 प्रोसेसर का उपयोग किया जाएगा।

Vivo V19 ग्लोबल मार्केट में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

इस फोन में भी Phone 8 सीरीज की तरह ही मेटल ग्लास बैक पैनल देखने को मिलेगा। लीक्स की मानें तो इस फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध नहीं होगा।

Tags:    

Similar News