comScore

New launch: Vivo V19 ग्लोबल मार्केट में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

New launch: Vivo V19 ग्लोबल मार्केट में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Vivo (विवो) ने अपना बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन V19 (वी 19) ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने इसे बीते दिनों इंडोनेशिया मार्केट में लॉन्च किया था। जिसके बाद कंपनी इसे 26 मार्च को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाना था।  लेकिन लॉकडाउन की वजह से कंपनी ने इस इवेंट को कैंसिल कर दिया है। ऐसे में भारतीय यूजर्स को Vivo V19 के लिए अभी और भी इंतजार करना पड़ सकता है। 

हाल ही में कंपनी ने इसे ग्लोबल वेबसाइट पर फीचर्स के साथ लिस्ट किया है। लिस्टिंग के अनुसार, यह फोन ब्लैक और सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। हालांकि कंपनी ने अभी इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन...

Covid 19: स्मार्टफोन से फैल सकता है कोरोनावायरस! ये टिप्स फोन को रखेंगे बैक्टीरिया से मुक्त

Vivo V19 के स्पेसिफिकेशन्स
डिस्प्ले

Vivo V19 स्मार्टफोन में 6.44 इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन- टू बॉडी रेशियो 91.38 प्रतिशत है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के ​लिए इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर ​शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

रैम/ रोम
लिस्टिंग के अनुसार इस फोन के एक वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जबकि दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। 

कोरोनावायरस: गूगल ने भारत में लॉन्च की खास वेबसाइट

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर/ 
Vivo V19 Android 10 ओएस पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए इसमें अड्रेनो 612 जीपीयू दिया गया है। 

बैटरी/ सुरक्षा
पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ​ आती है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

कमेंट करें
4RcYg