FlipKart , Amazon का फेस्टिव सेल: टीवी, फ्रिज, स्मार्टफोंस पर मिल रही बंपर छूट

FlipKart , Amazon का फेस्टिव सेल: टीवी, फ्रिज, स्मार्टफोंस पर मिल रही बंपर छूट

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-23 16:14 GMT
FlipKart , Amazon का फेस्टिव सेल: टीवी, फ्रिज, स्मार्टफोंस पर मिल रही बंपर छूट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश भर में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है। ऐसे में कंपनियों की ओर से ग्राहकों को लुभाने की होड़ मची हुई है। अमेज़न और फ्लिकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनियों ने ऑनलाइन सेल का आयोजन किया है। अमेज़न की ग्रेट इंडियन सेल 21 सितंबर से शुरू की गई थी और 24 सितंबर तक चलेगी। वहीं फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल 20 सितंबर को शुरू की गई और 24 सितंबर तक चलेगी। 

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में टीवी और घरेलू उपकरणों पर बढ़िया डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। फुल HD टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन जैसे उपकरण भी कम दामों में सेल में उपलब्ध हैं। कंपनी ने कई उत्पादों पर इसके अलावा नो कॉस्ट मंथली EMI का ऑप्शन भी ग्राहकों को दिया है। सेल में आपको वनप्लस, गूगल, मोटो, सैमसंग, होनर, असुस, कूलपेड, लेनोवो और माइक्रोमैक्स जैसे ब्रांड के स्मार्टफोंस पर भी काफी छूट दी जा रही है। 

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल भी अभी 24 सितंबर तक चलेगी। सेल में कपड़ों और फैशन एक्सेसरीज पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों पर भी ग्राहकों को अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट की फेस्टिवल सेल में आपको स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का तात्कालिक डिस्काउंट मिलेगा। अगर स्मार्टफ़ोन्स की बात करें तो मोटोरोला, सैमसंग, जोलो, स्वाइप, असुस, माइक्रोमैक्स, जैसी कंपनियों के प्रोडक्ट पर छूट उपलब्ध है। इस सेल में फ्लिपकार्ट टीवी पर 35 पर्सेंट तक का भी डिस्काउंट दे रहा है।

 

Similar News