6 मार्च को लॉन्च होगा Meizu Note 9, स्पेसिफिकेशन लीक

6 मार्च को लॉन्च होगा Meizu Note 9, स्पेसिफिकेशन लीक

Manmohan Prajapati
Update: 2019-02-22 04:49 GMT
6 मार्च को लॉन्च होगा Meizu Note 9, स्पेसिफिकेशन लीक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन यूजर्स को फोटोग्राफी और सेल्फी के लिए पेश किए जाने वाले हैंडसेट काफी पसंद आ रहे हैं। ऐसे में कंपनियां अपने स्मार्टफोन के कैमरे को और अधिक पावरफुल बनाने पर ध्यान दे रही हैं। नए साल की शुरुआत में ही ऐसे फोन सामने आ चुके हैं, जिनमें 48 मेगापिक्सल वाले पावरफुल कैमरे का इस्तेमाल किया गया है। खबर है कि जल्द ही स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu भी इस सेगमेंट में अपना नया हैंडसेट लॉन्च कर सकती है। ये फोन है Meizu Note 9, जो कि कंपनी का मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। Meizu Note 9 की कीमत भारत में 25,000 रुपए से कम हो सकती है।

इस फोन को मार्च के पहले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने Weibo पर दी है। जिसके अनुसार 6 मार्च, 2019 को चीन में होने वाले इवेंट में Meizu Note 9 को लॉन्च किया जाएगा। फोन के पोस्टर में दिखाई देने वाली डिजाइन से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फोन को गेम-सेंटरिक सेंटरिक फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में एक बटनलेस, पोर्टलेस स्मार्टफोन Meizu Zero लॉन्च किया था। 

लीक स्पेसिफिकेशन
लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की कई लीक डिटले सामने आई हैं। जिसके अनुसार Meizu Note 9 में 6.2 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है, जो 2244X1080 पिक्सल का रेजॉलूशन देगी।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी और 5MP का सेकेंडरी सेंसर मिलेगा। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 20MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

इस फोन को 6GB की रैम के साथ पेश किया जा सकता है। जिसमें इंटरनल स्टोरेज दो विकल्प 64GB और 128GB मौजूद होंगे। यह फोन एंड्रॉयड पाई के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन में 2Ghz ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 4,100mAh की बैटरी दी गई है। 
 

Similar News