Moto G6 Plus की तस्वीरें लीक, यहां जानें सारे स्पेसिफिकेशन

Moto G6 Plus की तस्वीरें लीक, यहां जानें सारे स्पेसिफिकेशन

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-23 06:35 GMT
Moto G6 Plus की तस्वीरें लीक, यहां जानें सारे स्पेसिफिकेशन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मोटोरोला ब्रांड की Moto G सीरीज के लेटेस्ट मिंड-रेंज स्मार्टफोन को लेकर चर्चा गर्म है। अब तक मिली जानकारियों से यही लगता है कि मोटो जी6 सीरीज के हैंडसेट मोटो जी6, मोटो जी6 प्ले और मोटो जी6 प्लस से जल्द ही पर्दा उठ जाएगा। वैसे, मोटोरोला की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन मोटो जी6 प्लस की एक्सक्लूसिव तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन इंटरनेट पर सार्वजनिक हो गए हैं।

एंड्रॉयड हेडलाइन्स की रिपोर्ट के मुताबिक, Moto G6 Plus हैंडसेट सिल्वर, गोल्ड, व्हाइट, ब्लू और सेयान कलर में उपलब्ध होगा। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यह फोन मेटल व ग्लास बॉडी के साथ आएगा। साथ में कर्व्ड बैक पैनल भी होगा। स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप की जगह होगी, वो भी डुअल एलईडी फ्लैश के साथ। रियर कैमरे से ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर है।

 


 

इसके अलावा फोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो डिस्प्ले, 64-बिट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और 3250 एमएएच की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है। कयास लगाए गए हैं कि मोटो जी6 प्लस आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेगा। फोन में मौजूद बटन की बात करें तो पावर और वॉल्यूम बटन दायीं तरफ हैं। फ्रंट में नेविगेशन के लिए ऑन स्क्रीन बटन होगा। रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि मोटो जी6 प्लस को संभवतः मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2018 में लॉन्च किया जाएगा, मोटो जी6 और मोटो जी6 प्ले के साथ।

ये भी पढ़ें : Sony ने टीज किया MWC 2018 में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन का वीडियो


इस हफ्ते की शुरुआत में नामी टिप्सटर इवान ब्लास ने Moto G6 Play, Moto G6 और Moto G6 Plus के कोडनेम का खुलासा किया था। इसके अलावा मोटो जी6 प्ले को बेंचमार्क साइट पर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया था। यह वेरिएंट भी एंड्रॉयड ओरियो पर चल रहा था।

Similar News