TV: थाईलैंड की कंपनी Treeview ने की भारतीय बाजार में एंट्री, लॉन्च किए तीन स्मार्ट टीवी

TV: थाईलैंड की कंपनी Treeview ने की भारतीय बाजार में एंट्री, लॉन्च किए तीन स्मार्ट टीवी

Manmohan Prajapati
Update: 2020-08-29 11:05 GMT
TV: थाईलैंड की कंपनी Treeview ने की भारतीय बाजार में एंट्री, लॉन्च किए तीन स्मार्ट टीवी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्मार्ट टीवी बाजार में अब तक दुनियाभर की कंपनियों ने अपने टीवी उतार हैं। वहीं अब इनमें एक और नाम शामिल हो गया है। यहां थाइलैंड की सबसे बड़ी एलईडी टीवी निर्माता कंपनी Treeview (ट्रीव्यू) ने अपने तीन नए टीवी को लॉन्च किया है। इनमें एक नॉर्मल 24 इंच और दो 32 इंच और 40 इंच के स्मार्ट टीवी शामिल हैं। 

ट्री-व्यू ने भारतीय बाजार के लिए क्यू-थ्री वेंचर्स के साथ पार्टनरशिप की है और बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। जानकारी के अनुसार कंपनी जल्द ही अपने 96 इंच में एक्सक्लूसिव फ्रेमलेस टीवी भी पेश करेगी। यही नहीं कंपनी पहली बार भारत में लेजर टीवी भी पेश करेगी। 

Samsung Galaxy Z Fold 2 अगले हफ्ते होगा लॉन्च, जानें फीचर्स और संभावित कीमत

कीमत
बात करें कीमत की तो 24 इंच वाले टीवी की कीमत 15,490 रुपए रखी गई है। वहीं 32 इंच वाले टीवी की कीमत 19,990 रुपए और 40 इंच वाले टीवी की कीमत 29,990 रुपए रखी गई है। फिलहाल कंपनी ने टीवी की बिक्री और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
24 इंच और 32 इंच के टीवी में एचडी रेज्यूलेशन मिलता है, वहीं 40 इंच के टीवी में FHD डिस्प्ले दी गई है। तीनों टीवी स्लिम बेजल के साथ आती हैं। बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए 24 इंच के टीवी में 5 वॉट के दो स्पीकर, 32 इंच में 10 वॉट के दो और 40 इंच वाले टीवी में 10 वॉट के दो स्पीकर दिए गए हैं। 

भारत में सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7 सीरीज लॉन्च, 55,999 रुपये है शुरुआती कीमत

32 और 40 इंच वाले दोनों स्मार्ट टीवी में एंड्रॉयड का सपोर्ट है। इनमें 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की स्टोरेज दी गई है। हालांकि ये टीवी किस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती हैं, इसकी जानकारी कंपनी ने नहीं दी है। टीवी में नेटफ्लिक्स, अमेजन और यूट्यूब जैसे कई एप्स प्री-इंस्टॉल्ड मिलेंगे और इनमें मिराकास्ट व वाई-फाई का सपोर्ट भी दिया गया है।

Tags:    

Similar News