WhatsApp लेकर आ रहा है यह फीचर, डेट डालकर सर्च कर पाएंगे मैसेज

WhatsApp लेकर आ रहा है यह फीचर, डेट डालकर सर्च कर पाएंगे मैसेज

Bhaskar Hindi
Update: 2020-06-13 09:07 GMT
WhatsApp लेकर आ रहा है यह फीचर, डेट डालकर सर्च कर पाएंगे मैसेज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। WhatsApp जल्द ही Search By Date फीचर पेश करने वाली है। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है और इसे Search By Date के नाम से पेश किया जाएगा। इस फीचर की मदद से किसी मैसेज को सर्च करना बेहद आसान हो जाएगा। वजह यह है कि इसमें यूजर्स को डेट के जरिए किसी भी मैसेज को सर्च कर सकेंगे। हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से इस फीचर के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। 

लेकिन सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Search By Date फीचर अभी टेस्टिंग जोन में है और इसे सबसे पहले IOS प्लेटफॉर्म पर पेश किया जाएगा। जबकि कंपनी अपने अधिकतर फीचर्स को पहले एंड्राइड प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाता है। 

WhatsApp ने पिछले कुछ समय में अपने यूजर्स को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिए कई खास फीचर्स पेश किए हैं। इतना ही नहीं कंपनी ने लॉकडाउन के दौरान कोरोना वायरस से जुड़ी फेक न्यूज पर रोक लगाने के लिए भी अपने स्टेटस फीचर में बदलाव करके इसे 15 सेकेंड कर दिया था। हालांकि अब फिर से 30 सेकेंड का स्टेटस लगा सकते हैं। वहीं WhatsApp Search By Date फीचर को लेकर एक बार फिर से चर्चा में बना हुआ है। 

Tags:    

Similar News