Xiaomi Mi Pad 4 के टीजर से हुआ खासियतों का खुलासा

Xiaomi Mi Pad 4 के टीजर से हुआ खासियतों का खुलासा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-25 05:38 GMT
Xiaomi Mi Pad 4 के टीजर से हुआ खासियतों का खुलासा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में Xiaomi ने आधिकारिक तौर पर रेडमी 6 प्रो और मी पैड 4 के अगले हफ्ते लॉन्च होने की पुष्टि की थी। अब चीनी स्मार्टफोन निर्माता शाओमी ने Mi Pad 4 के स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठाया है। पिछले हफ्ते शाओमी ने रेडमी 6 और रेडमी 6ए को चीन में लॉन्च किया था। कहा जा रहा था कि रेडमी 6 प्रो भी साथ में लॉन्च होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ था। हालांकि, अब यह फोन टैबलेट के साथ आज दस्तक देगा।

 

 

ये भी पढ़ें : WhatsApp एंड्रॉयड यूजर अब फेसबुक की तरह भेज पाएंगे स्टीकर्स

XDA Developers में सामने आ चुका था कि Mi Pad 4 पर काम चल रहा है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होगा। यह जानकारी FunkyHuawei.club द्वारा साझा की गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, फर्मवेयर फाइल्स के मीयूआई हार्डवेयर कंफीग्युरेशन तो यही बताते हैं कि यह टैबलेट पीसी होगा। इसके अलावा डिवाइस में 6000 एमएएच की बैटरी होगी। कैमरा कंफीग्युरेशन फाइल के मुताबिक, Mi Pad 4 में 13 मेगापिक्सल का एफ/2.0 अपर्चर वाला ऑमनीविजन सेंसर होगा। फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का सैमसंग एस5के5ई8 सेंसर दिए जाने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें : गायब हो सकेगा Xiaomi Redmi 6 Pro का डिस्प्ले नॉच

 

 

ये भी पढ़ें : Redmi Y2 के लिए जारी हुआ नया अपडेट, जानें क्या हुआ बदलाव

शाओमी के आधिकारिक वीबो एकाउंट पर एक पोस्ट जारी हुआ है, जिसमें Mi Pad 4 के लिए स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर की बात कही गई है। पहले भी यह जानकारी आ चुकी थी, जिसकी अब पुष्टि होती दिख रही है। एक पिछले पोस्टर में कहा गया था कि Xiaomi Mi Pad 4 में 8 इंच का फुल एचडी रिजॉल्यूशन डिस्प्ले होगा। शाओमी ने पहेल कन्फर्म किया था कि मी पैड 4 में सिंगल रियर कैमरा सेटअप होगा, जो फोन के बैक में दिया जाएगा। ऑक्टा-कोर चिपसेट से लैस Xiaomi Mi Pad 4 में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ की सर्वाधिक क्लॉक स्पीड होगी। हालांकि, पहले 2 गीगाहर्ट्ज़ स्पीड की बात सामने आई थी। पोस्टर में ज़िक्र है कि इसमें गेम एक्सेलरेशन होगा, जो गेमर के लिए एड-ऑन फीचर कहा जा सकता है। 

 

 

Similar News