अयोध्या में 14 सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजटिव

अयोध्या में 14 सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजटिव

IANS News
Update: 2020-07-30 12:01 GMT
अयोध्या में 14 सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजटिव
हाईलाइट
  • अयोध्या में 14 सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजटिव

अयोध्या, 30 जुलाई (आईएएनएस)। अयोध्या में प्रस्तावित श्रीराम मंदिर शिलान्यास समारोह से पहले सुरक्षा में तैनात 14 जवान कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इनमें फायर ब्रिगेड के सिपाही, पीएसी और पुलिस जवान शामिल हैं।

वरिष्ठ चिकित्साधिकारी डा़ घनश्याम ने बताया कि आज हमारे पास जो कोरोना की रिपोर्ट आयी है उसमें 14 सुरक्षाकर्मी पॉजिटिव पाए गये हैं। इनके संपर्क में जो भी लोग हैं उनकी भी जांच करायी जा रही है। कोरोना संक्रमित 14 पुलिसकमियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

मीडया रिपोर्ट्स के आधार पर रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के शिष्य प्रदीप दास के भी पॉजिटिव होने की बातें सामने आ रही है। लेकिन अभी तक कोई भी अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर प्रदीप दास प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के शिष्य हैं। श्रीराम जन्मभूमि में प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के साथ चार पुजारी राम लला की सेवा करते हैं। इन्हीं चार पुजारियों में से एक पुजारी प्रदीप दास की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आ गई है। उनको होम क्वारंटीन कर दिया गया है।

ज्ञात हो अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए एक कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसे लेकर सर्तकता बरती जा रही है। ट्रस्ट के महासचिव चपंत राय ने भी लोगों से कार्यक्रम में शामल न होने की अपील की है।

Tags:    

Similar News