बस में चढ़ने नहीं दिया तो नाराज यात्रियों ने एमबी रोड किया जाम, जमकर हुई तोड़फोड़

कोरोना प्रतिबंध बस में चढ़ने नहीं दिया तो नाराज यात्रियों ने एमबी रोड किया जाम, जमकर हुई तोड़फोड़

IANS News
Update: 2021-12-30 08:30 GMT
बस में चढ़ने नहीं दिया तो नाराज यात्रियों ने एमबी रोड किया जाम, जमकर हुई तोड़फोड़
हाईलाइट
  • प्रतिबंधों के कारण बसों में सीटों की अनुपलब्धता हो रही है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 50 प्रतिशत क्षमता से अधिक को बस में चढ़ने से मना करने से नाराज लोगों ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में एक सड़क को जाम कर दिया और एक बस में तोड़फोड़ की। अतिरिक्त जिला पुलिस आयुक्त (दक्षिण जिला) हर्षवर्धन ने कहा कि कुछ लोगों ने शहर में एमबी रोड को जाम कर दिया और सुबह करीब साढ़े दस बजे डीटीसी बस का शीशा तोड़ दिया। अधिकारी ने कहा, मुद्दा कोविड से संबंधित प्रतिबंधों के कारण बसों में सीटों की अनुपलब्धता से संबंधित था।

मामला बढ़ने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित राहगीरों को समझाने का प्रयास किया। अराजकता की स्थिति के बीच लोगों और पुलिस के बीच मामूली हाथापाई भी हुई। गुस्साई भीड़ ने पथराव भी किया, जिससे बस के शीशे टूट गए। बस के कंडक्टर ने कहा, कल भी लोग गुस्से में थे और जबरन बस के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन आज चीजें हिंसक हो गईं।

पुलिस ने कहा कि एहतियात के तौर पर मौके से पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। लेटेस्ट रिपोटरें के अनुसार, पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर कर दिया है और संगम विहार पुलिस स्टेशन में महामारी संबंधी दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने और सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करने का मामला दर्ज किया गया है।

कोविड मामलों की संख्या में बढ़ोतरी और कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट के फैलने की आशंका के मद्देनजर शहर में यलो अलर्ट जारी है। नए प्रतिबंध लागू होने के बाद से, दिल्ली में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि मेट्रो स्टेशनों के बाहर और बस स्टॉप पर हर रोज लंबी कतारें देखी जा सकती हैं।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News