हैदराबाद के मेयर कोरोना पॉजिटिव

हैदराबाद के मेयर कोरोना पॉजिटिव

IANS News
Update: 2020-07-26 15:00 GMT
हैदराबाद के मेयर कोरोना पॉजिटिव
हाईलाइट
  • हैदराबाद के मेयर कोरोना पॉजिटिव

हैदराबाद, 26 जुलाई (आईएएनएस)। ग्रेटर हैदराबाद के मेयर बोन्थू राममोहन को रविवार को कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया, जिसके बाद वे होम आइसोलेशन में हैं। उनके परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। यह जानकारी अधिकारियों ने दी।

हाल ही में मेयर के एक स्टाफ को कोराना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद वह सेल्फ क्वारंटाइन हो गए थे, बाद में शनिवार को उनकी कोरोना जांच कराई गई।

राममोहन वीडियो लिंक के माध्यम से विभिन्न नागरिक मुद्दों पर ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं।

23 जुलाई को मेयर ने नगरपालिका प्रशासन मंत्री के.टी. रामा राव, गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली (जो हाल ही में कोरोना से ठीक हुए), पशुपालन मंत्री टी श्रीनिवास यादव, हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी और अन्य के साथ एक आधारशिला कार्यक्रम में गए थे।

उन्होंने पिछले महीने दो बार कोरोना जांच कराया, लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई।

मेयर तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के उन नेताओं की सूची में शामिल हैं, जो कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। गृह मंत्री महमूद अली, उपसभापति पद्मा राव गौड, पांच विधायकों और पूर्व उप मुख्यमंत्री कदियम श्रीहरि भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Tags:    

Similar News