मोदी ने कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के प्रयासों को सराहा

मोदी ने कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के प्रयासों को सराहा

IANS News
Update: 2020-03-16 11:30 GMT
मोदी ने कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के प्रयासों को सराहा
हाईलाइट
  • मोदी ने कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के प्रयासों को सराहा

नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोनावायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए किए गए प्रयासों की सोमवार को ट्वीट कर सराहना की।

प्रधानमंत्री के ट्वीट्स विभिन्न लोगों के जवाब में आए हैं, जिन्होंने अपने विदेश से वापसी के दौरान हवाईअड्डे पर स्क्रीनिंग के सकारात्मक अनुभव को साझा किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने श्रीलंका से बेंगलुरू लौटे एक व्यक्ति के हवाईअड्डे पर अपने सकारात्मक अनुभव के जवाब में कहा, जिम्मेदार नागरिक कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में मजबूत ताकत बन सकते हैं।

प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल से कुछ अन्य ट्वीट्स में भी भरोसा जताया गया है कि जारी प्रयासों से लोगों के सहयोग व समर्थन से देश को काफी सहायता मिलेगी।

उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि हमारे नागरिक ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे, जो दूसरों की जान खतरे में डाले।

उन्होंने कहा, हमारे डॉक्टर, नर्स, हेल्थकेयर कार्यकर्ता बहुत प्रयास कर रहे हैं। वे लोगों की मदद कर रहे हैं। हम हमेशा उनके योगदान की सराहना करेंगे।

उन्होंने कहा, हम सभी को स्वस्थ रखने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं और जिनमें लक्षण दिख रहे हैं, उनकी उचित देखभाल हो रही है।

उन्होंने कहा, यह हर किसी की एक एकजुट व समन्वित प्रतिक्रिया है। यह हमारे देश की इस तरह की स्थिति में एक मजबूत भावना को दर्शाता है।

रविवार को प्रधानमंत्री ने दक्षेस नेताओं के साथ कोरोनावायरस से मुकाबले को लेकर एक वीडियो कांफ्रेंसिंग में भाग लिया था।

देश में कोरोनावायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 110 हो गई है और अब तक दो लोगों की मौत हुई है।

Tags:    

Similar News