आगरा के ग्रामीण क्षेत्रों से आ रहे कोरोना के नए मामले

आगरा के ग्रामीण क्षेत्रों से आ रहे कोरोना के नए मामले

IANS News
Update: 2020-08-09 13:00 GMT
आगरा के ग्रामीण क्षेत्रों से आ रहे कोरोना के नए मामले

आगरा, 9 अगस्त (आईएएनएस)। कोरोनावायरस के कई नए मामले अब आगरा के ग्रामीण क्षेत्रों से सामने आ रहे हैं, जिससे अधिकारियों की चिंता बढ़ गई है। यहां तक कि 34 नए मामलों के सामने आने के साथ जिले में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 2,065 हो गई है।

बरारा गांव में एक परिवार के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए जबकि ग्वालियर रोड और शमशाबाद रोड के कई गांवों में भी कोरोनावायरस के नए मामले सामने आए हैं।

बाह क्षेत्र के एक गांव में, एक परिवार की तीन पीढ़ियां कोरोना से संक्रमित पाई गईं। फतेहाबाद क्षेत्र के गांवों से भी नए मामले सामने आए हैं।

इस बीच, मथुरा जिले में पिछले 24 घंटों में 25, मैनपुरी में 26, एटा में 35 और फिरोजाबाद में 13 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं।

आगरा में सक्रिय मामलों की संख्या 297 हो गई है, जबकि 1,667 लोग इस बीमारी से ठीक हुए हैं। रिकवरी की दर 80.73 फीसदी है। शहर में कन्टेनमेंट जोन की संख्या 121 है।

आगरा की संक्रमण दर 3.23 प्रतिशत पर स्थिर है। मृत्युदर भी पहले के 6.30 प्रतिशत के मुकाबले घटकर 4.89 प्रतिशत हो गई है।

एसएन मेडिकल कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि यह अब प्रशिक्षित कर्मियों और चिकित्सा बुनियादी ढांचे और दवाओं के साथ पूरी तरह से तैयार है। 200 बिस्तरों वाला अस्पताल डायलिसिस मशीनों, वेंटिलेटर और प्लाज्मा थेरेपी आदि की सुविधाओं से लैस है।

Tags:    

Similar News