कोरोना योद्धा के परिजनों को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि

कोरोना योद्धा के परिजनों को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि

IANS News
Update: 2020-09-02 14:31 GMT
कोरोना योद्धा के परिजनों को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि
हाईलाइट
  • कोरोना योद्धा के परिजनों को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि

नई दिल्ली, 2 सितम्बर (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कोरोना योद्धा राजेश कुमार भारद्वाज के परिवार को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि का चेक सौंपा। 52 वर्षीय राजेश कुमार भारद्वाज नबी करीम स्थित सीडीएमओ आफिस में फार्मासिस्ट थे। सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनके परिवार को सहायता राशि का चेक सौंपते हुए उनकी सेवा और समर्पण को नमन किया और उनके परिवार को भविष्य में भी हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, दिल्ली सरकार में फार्मासिस्ट के तौर पर तैनात हमारे कोरोना वॉरियर राजेश भारद्वाज का हाल ही में कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया था। उनके परिवार से मिलकर एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दी। उम्मीद करता हूं कि इस राशि से परिवार को थोड़ी मदद जरूर मिलेगी।

सेंट्रल जिले के नबी करीम स्थित सीडीएमओ में फार्मासिस्ट पद पर कार्यरत राजेश कुमार भारद्वाज परिवार के साथ फरीदाबाद में रह रहे थे। कोरोना संक्रमण के दौरान वह ड्यूटी पर थे। ड्यूटी के दौरान ही 29 जून 2020 को वह कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए और 20 जुलाई को उनका निधन हो गया।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, हमें ऐसे सभी कोरोना वॉरियर्स पर गर्व है, जिन्होने दिल्ली की जनता की सुरक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। हम उनकी जिंदगी वापस तो नहीं ला सकते, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि इस राशि से उनके परिवार को थोड़ी मदद जरूर मिलेगी।

जीसीबी/एएनएम

Tags:    

Similar News