पत्रकार की गिरफ्तारी पर मरियम नवाज ने पूछा- क्या इमरान पवित्र गाय हैं?

पाकिस्तान पत्रकार की गिरफ्तारी पर मरियम नवाज ने पूछा- क्या इमरान पवित्र गाय हैं?

IANS News
Update: 2022-02-15 08:30 GMT
पत्रकार की गिरफ्तारी पर मरियम नवाज ने पूछा- क्या इमरान पवित्र गाय हैं?
हाईलाइट
  • लूट और विफलताओं की आलोचना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । विपक्षी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने एक पत्रकार की गिरफ्तारी पर इमरान खान पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या प्रधानमंत्री पवित्र गाय हैं, जिनकी लूट और विफलताओं की आलोचना नहीं की जा सकती। सोमवार को एक ट्वीट में, मरियम नवाज ने कहा, दिन के उजाले में साबिर महमूद हाशमी का अपहरण सरकार के मोहभंग की गवाही देता है। क्या इमरान खान एक पवित्र गाय है जिनकी लूट और विफलताओं की आलोचना नहीं की जा सकती है?

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले सोमवार को देश की संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) ने सोशल मीडिया पर खान के खिलाफ अश्लील ट्रेंड चलाने के आरोपी हाशमी को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने हाशमी का मोबाइल फोन और अन्य सामान भी जब्त किया है।

मरियम नवाज ने अपने ट्वीट में कहा कि पीएमएल-एन पत्रकार के साथ खड़ी है और एफआईए को भी सरकार की कठपुतली बनने से बचना चाहिए। सोमवार को केंद्रीय कार्यकारी समिति (सीईसी) की बैठक की अध्यक्षता करते हुए, खान ने व्यक्तिगत हमलों में शामिल अभद्र प्रवृत्ति पर नाराजगी व्यक्त की थी। अधिनियम की निंदा करते हुए, प्रधानमंत्री ने इसे तुच्छ और असहनीय करार देते हुए कहा कि ऐसे तत्वों को अनियंत्रित नहीं छोड़ा जा सकता है और उनके कार्यों की निंदा की जानी चाहिए।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News